छोटे-बड़े पर्दे की कुछ ताज़ा तरीन खबरे यहाँ देखे फटाफट

1 min


फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग का आखरी दिन

आखिरकार! दक्षिण के सनसनीखेज अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म आदिपुरुष ने अब शूटिंग पूरी कर ली है। सिनेमा हॉल के लॉकडाउन और फिर से खुलने के बाद नेटिज़न्स अपने पसंदीदा स्टार प्रभास को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म साहो थी जो लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी। सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट और डायरेक्टर की हलियां तस्वीरें भी लगातार ट्रेंड कर रही हैं! आदिपुरुष की टीम ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “यह आदिपुरुष के लिए एक शूट व्रैप है! एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है। हमारे द्वारा बनाए गए जादू को आपके साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।” तस्वीरों में हम निर्देशक ओम राउत के साथ प्रभास, कृति सनोन, सनी सिंह, सैफ अली खान को देख सकते हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित और ओम राउत द्वारा निर्देशित है।

मुंबई में एक इवेंट के दौरान स्पॉट हुईं दिव्या दत्ता

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने अपनी दूसरी किताब ‘द स्टार्स इन माई स्काई’ को लॉन्च करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की। किताब को आधिकारिक तौर पर शबाना आज़मी और जावेद अख्तर ने लॉन्च किया था। अन्य विशिष्ट अतिथि राकेश ओमप्रकाश मेहरा, श्रीराम राघवन, गुरदास मान, दीपक बहरी, समीर नायर और रजित कपूर थे जिन्होंने भी इस कार्यक्रम की मेजबानी की। सभी ने अभिनेत्री के साथ अपने बंधन के बारे में बात की, जबकि गुरदास मान ने कुड़िये किस्मत दी ऐ गाया और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की शुरुआत दत्ता ने अपनी मनोरम आवाज में पुस्तक के एक अंश को पढ़कर की। श्रीराम राघवन ने कहा, “मैंने कुछ अध्याय पढ़े हैं और जिस तरह से दिव्या ने इसे लिखा है, वह मुझे बहुत अच्छा लगा। हम हर 3-4 महीने में मिलते हैं और जब भी मैं कुछ भी बना रहा होता हूं तो फिल्मों पर चर्चा करता हूं। वह दोस्त बन गई है। वह मज़ेदार और पागल है”। जावेद अख्तर अपने मजाकिया अंदाज में थे, उन्होंने कहा, “मैंने अभी किताब देखी है और मुझे नहीं पता कि क्या कहना है क्योंकि मैंने अभी तक किताब नहीं पढ़ी है। उनके लेखन के बजाय, मैं लेखक के बारे में बात करूंगा। उसकी आँखों में एक चमक है और वह हमेशा और जानने के लिए उत्सुक रहती है। कुछ लोग होते हैं की जो हो गया तो हो गया, लेकिन उनमे अपने को सुधारने की, और दूर तक ले जाने की, तमन्ना और कोशिश होती है, ये है वो लड़की है”। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कवि सुब्रमण्यम भारती के ‘निर्भय’ का हवाला देते हुए कहा कि कविता दिव्या को सूट करती है क्योंकि वह निर्भय (निडर) है। किताब उन लोगों के बारे में है जो अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, गुरदास मान, शाहरुख खान, सलमान खान, गुलजार साहब, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और नितिन कक्कड़ सहित दत्ता की पेशेवर यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

यहाँ देखे तस्वीरें:

जान्हवी कपूर की यह वेकेशन तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। दोनों बहनें एक-दूसरे के काफी करीब हैं, हाल ही में खुशी कपूर 21 साल की हो गईं और उन्होंने अपनी बड़ी बहन के नए घर में बर्थडे पार्टी रखी थी। उन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी यात्रा से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जहां हम उन्हें मस्ती करते हुए, मोटर बाइक की सवारी करते हुए और तस्वीरों के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया “रेगिस्तान में मिठाई” और खुशी कपूर ने इसे “वरूम वूम” कैप्शन दिया।

यहाँ देखे तस्वीरें:

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने मनाई छठ पूजा

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने छठ पूजा सेलिब्रेट की और तस्वीरों में दोनों हमेशा की तरह क्यूट लग रहे हैं। पूजा उत्सव से उनके पारंपरिक और उत्तम दर्जे का लुक देखकर उनके प्रशंसक खुद को “ऑह” कहने से नहीं रोक सकते।

यहाँ देखे तस्वीरें:

भारत का पहला क्रिप्टोबिग बुलदेश की राजधानी में सार्वजनिक बिक्री के लिए जारी हुआ

नई दिल्ली, 10 नवम्बर, 2021: बिग बुल टेक्नोसॉफ्ट एलएलपी पहला मेक इन इंडिया क्रिप्टो है जिसका मुख्यालय भारत में है। यह दिल्ली में आईसीओ लॉन्च करने वाला पहला भारतीय क्रिप्टो है। मार्केटिंग के दिग्गज एवं अभिनेता श्री सुहेल सेठ ने द लीला, चाणक्यपुरी में बिग बुल टोकन के आईसीओ का अनावरण किया। बिगबुल के 11 ट्रेडिंग टूल्स हैं, जिनका लॉन्च आईसीओ के बाद किया जाएगा।   क्रिप्टो बीएससी ब्लॉकचेन में है, जो लेनदेन के कम शुल्क के कारण खरीद के लिए किफ़ायती है। वर्तमान में बिग बुल बाइनैंस स्मार्ट चेन के ज़रिए ट्रस्ट वॉलेट से आईसीआई के तहत खरीद के लिए उपलब्ध है। बिग बुल का लॉन्च रु 1 में किया गया है और आईसीओ के तहत बेचे जाने वाले हर 100000 क्रिप्टो के लिए क्रिप्टो की कीमत रु 0.075 (0.001डॉलर) बढ़ेगी, रु 1 (0.014 डॉलर) में लॉन्च के बाद बिग बुल क्रिप्टो की कीमत में इस बढ़ोतरी का यही अनुमान है। वर्तमान में बिग बुल को कई बड़े एक्सचेंजेज़ पर सूचीबद्ध किया जाएगा, जो अप्रैल 22 में इसके आईसीओ के बाद होगा, जिसके लिए बिगबुल के सीईओ एवं डेवलपर श्री रविन्द्रा पोटदार ने कई योजनाएं बनाई हैं। इस बारे में बात करते हुए श्री रविन्द्रा पोटदार ने कहा ‘‘पहले भारत में निर्मित क्रिप्टो की शुरूआत को लेकर मैं और मेरी टीम बेहद उत्सुक हैं। हमने क्रिप्टो को खरीद के लिए सस्ती दरों पर उपलब्ध करानेका लक्ष्य रखा है, ताकि कोई भी खरीददार इसे खरीद सके। इसके लेनदेन की रेंज रु 1 से रु 10,00,000 के बीच है। हम रु 1 प्रति टोकन की शुरूआती कीमत पर ससार्वजनिक आईसीओ जारी कर रहे हैं और जलद ही इसे यूजर्स के लिए लाभकारी एवं अनुकूल बनाने के लिए कई और ट्रेडिंग टूल्स भी लेकर आएंगे।‘ बिगबुल ने देश के हर व्यक्ति के साथ जुड़ने और हर घर तक क्रिप्टो को पहुंचाने का लक्ष्य तय किया है, बिग बुल खरीदना इतना आसान होगा कि रोज़मर्रा में काम करने वाला व्यक्ति भी इसे आसानी से खरीद सकेगा।’

यहाँ देखे तस्वीरें: