बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी ताज़ा ख़बर फटाफट

1 min


सीरियल किलर की भूमिका में अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘BOB Biswa’ का ट्रेलर हुआ आउट

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड उद्योग में एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, हमने ‘गुरु’, ‘बंटी और बबली’, ‘लूडो’ और कई अन्य फिल्मों में उनकी अभिनय क्षमताओं को देखा है। अब वह अपनी आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 2012 की विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ है, इस फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह भी हैं। फिल्म में अभिषेक एक सीरियल किलर का किरदार निभा रहे हैं और अपने लुक के लिए सराहना बटोर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉब बिस्वास एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, फिल्म का प्रीमियर अब 3 दिसंबर 2021 को ZEE5 पर होगा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के नए घर में होगा ऋषि कपूर की यादों से भरा खास कमरा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मुंबई में उनकी बहुमंजिला इमारत का निर्माण जोरों पर है, हाल ही में, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नीतू कपूर को अपने नए घर के विकास की जांच करने के लिए निर्माण स्थल पर देखा गया था। हम सभी जानते थे कि उनके नए घर में एक तापमान नियंत्रित स्विमिंग पूल और एक ओपन-एयर एम्फीथिएटर होगा, लेकिन बी टाउन से ताजा खबर आ रही है कि रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर के लिए स्पेशल रूम बनने जा रहा है। उनकी पसंदीदा कुर्सी से लेकर उनके बुकशेल्फ़ तक उनकी हर छोटी-छोटी चीज़ें जो उन्हें प्रिय थीं, सभी को ऋषि कपूर को समर्पित एक विशेष कमरे में रखा जाएगा।

करीना कपूर खान ने अपनी नवीनतम तस्वीरों में सैफ अली खान, तैमूर और जेह को अपना “चांद” कहा

अभिनेत्री करीना कपूर आमतौर पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपने जीवन की एक झलक देती हैं। कल अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 तस्वीरें साझा कीं जिनमें सैफ अली खान, तैमूर, उनके नवजात शिशु जेह और चांद (moon) हैं। वह वर्तमान में एक ग्रेट फॅमिली टाइम बिता रही है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर तस्वीरें अपलोड कीं और ईसे नाम दिया चांद सीरीज। उन्होंने पटौदी घर से तस्वीरें साझा कीं जहां हम हर तस्वीर के बैकड्रॉप में चांद देख सकते हैं।

ईशा देओल की सेट से तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेत्री ईशा देओल अजय देवगन के साथ अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट रुद्र के लिए पूरी तरह तैयार हैं, आमतौर पर वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं और अपने प्रशंसकों को अपने जीवन की एक झलक देती हैं। फिलहाल इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने क्रू मेंबर्स के साथ शूट के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा, “शॉट्स के बीच में थोड़ी कॉफी और थोड़ी गपशप हमेशा एक अच्छा आईडिया है @narendrajadhav_ @surve.jaya @aishwaryadmonty @shankarjadhav813 #shootlife #setlife #mycrew.”

एवलिन शर्मा ने दिया ‘बेबी गर्ल’ को जन्म

अभिनेत्री एवलिन शर्मा और उनके पति तुषान भिंडी ने अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है, उन्हें ‘एवा रानिया भिंडी’ नाम के साथ अपनी बेटी का स्वागत किया। आज एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और कैप्शन दिया, “मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका… #मम्मी से @avabhindi” एवलिन की बेटी का जन्म 12 नवंबर को हुआ था, उन्होंने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू कर दिया है।

मुझे कोई महिला विषय स्टीरियोटाइप नहीं मिला: करिश्मा सावंत

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री करिश्मा सावंत का कहना है कि टेलीविजन विकसित हो गया है और उन्होंने अभी तक “कोई महिला विषय स्टीरियोटाइप” को नहीं पाया है। टीवी स्पेस में मौजूद रूढ़ियों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि एक समय रहा होगा जब रूढ़िवादिता मौजूद थी, लेकिन समय के साथ चीजें विकसित हुई हैं। टीवी विकसित हुआ है और बहुत सारे दर्शक हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मेरे अब तक के करियर में, मुझे कोई महिला विषय स्टीरियोटाइप नहीं मिला है।” वह हमेशा एक अभिनेत्री बनने के लिए तत्पर रहती थीं। वह कहती है, “मैंने हमेशा सोचा था कि मेरी क्षमता का सही जगह पर उपयोग नहीं किया जा रहा था, और अभिनय एक आदर्श मंच था क्योंकि मेरे पास एक रचनात्मक दिमाग है, और अभिनय रचनात्मकता के बारे में है। मुझे हमेशा अभिनय का पेशा बहुत दिलचस्प लगा, इसलिए मैं हमेशा आगे देखती थी एक अभिनेता बनने के लिए।”

मैं हमेशा से थिएटर और एक्टिंग के प्रति मोहित था: रणक्ष राणा

अभिनेता और मॉडल रणक्ष राणा ने अभिनय के लिए अपने प्यार को साझा किया है। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा थिएटर और अभिनय की कला से मोहित था। मैं कई साल पहले एक थिएटर ग्रुप का हिस्सा था और मुझे इसके बारे में सब कुछ पसंद था। मैंने विभिन्न उद्योगों में काम किया, जिसके दौरान मैंने थिएटर और मॉडलिंग की खोज की थी। मैंने कॉर्पोरेट जगत में अलग-अलग प्रोफाइल निभाए, लेकिन आप कह सकते हैं कि अभिनय मेरी फर्स्ट कॉलिंग थी। मैं कॉर्पोरेट जगत का हिस्सा रहा हूं, एक फिटनेस सलाहकार रहा हूं और कई अलग-अलग उद्योगों में बिक्री की है। लेकिन एक कलाकार बनना हमेशा मेरा सपना था। सही मात्रा में आत्मविश्वास, दूसरों से प्रोत्साहन और कड़ी मेहनत के साथ, यह स्विच संभव था।” उन्होंने 2018 में एक मराठी संगीत वीडियो के लिए काम किया था, लेकिन वे फेस ऑफ इंडिया 2020 को एक बड़ा मील का पत्थर मानते हैं।

राजन सर ने मुझे उस किरदार के बारे में बताया, जो मुझे पसंद आया: हर्षद चोपड़ा

ममता, लेफ्ट राइट लेफ्ट, अंबर धारा और हमसफ़र्स जैसे सफल स्ट्रिंग शो के बाद, हर्षद चोपड़ा अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (YRKKH) में अभिमन्य बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं। बीच में, अभिनेता ने अपनी आने वाली महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करते हुए एक ब्रेक लिया था। उनकी इच्छा बेपनाह और अब YRKKH से पूरी हुई। हर्षद YRKKH के तीसरे सीज़न में नज़र आएगे। हर्षद बताते है, “राजन सर ने मुझे उस किरदार के बारे में बताया, जो मुझे पसंद आया और उन्हें मेरा ऑडिशन देखा और पसंद किया। सब कुछ सुचारू था जैसे कि यह होना ही था। मैं राजन सर से बिदाई के दौरान मिला था जब मैं ‘किस देश में है मेरा दिल’ कर रहा था। मैं बिदाई का हिस्सा नहीं बन सका, लेकिन हम संपर्क में थे। उस वक्त भी ये रिश्ता… ऑन एयर हुआ था। मैंने शो नहीं देखा है, लेकिन मुझे पता है कि इसमें क्या हो रहा था।”

इंदर चहल के लेटेस्ट सोंग शाहरुख खान में रुबीना दिलाइक एक प्यारी सी प्रेम कहानी के साथ आएगी नज़र

भारत का पसंदीदा म्यूजिक लेबल, देसी म्यूजिक फैक्ट्री ‘शाहरुख खान’ नामक गीत के रूप में एक प्यारी सी प्रेम कहानी लेकर आया है। इंदर चहल द्वारा गए गए इस गाने में एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक नज़र आयेगी, यह बब्बू द्वारा लिखित और शैरी नेक्सस द्वारा संगीत के साथ, ‘शाहरुख खान’ एक लड़की के बारे में एक प्यारा प्रेम गीत है जो अपने प्रेमी से समय और ध्यान चाहती है। यह गीत अपने टाइटल और इसके पोस्टरों द्वारा बनाई गई उत्सुकता के बीच रिलीज़ हुआ हैं, जिसने एक बड़ी चर्चा बटोरी। गायक इंदर चहल कहते हैं, “मैं देसी म्यूजिक फैक्ट्री में श्रोताओं को संगीत पेश करने में अद्भुत होने के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। इस तरह के एक विशेष गीत के लिए लेबल के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा लगा। मेरे पास गाना बनाने और इसकी शूटिंग के लिए एक यादगार समय था। मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह अब रिलीज़ हो गया है।”

स्टार भारत के शो हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की’ में दिखाई गयी बाल कृष्णकी ब्रह्मांड लीला

स्टार भारत अपने पौराणिक शो ‘हाथी घोड़ा पाल की जय कन्हैया लाल की’ के साथ पहले से ही सफलता की ऊंचाइयों को देख रहे हैं। बाल कृष्ण की कहानी को शो में इतनी खूबसूरती से सुनाया व् दिखाया जा रहा है कि यह दर्शकों को पसंद आ रहा है। शो को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। यह बाल कृष्ण की कहानियों की अपनी सुंदर प्रस्तुति के साथ अपने दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है और निकट भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेगा। शो के मौजूदा प्लॉट के मुताबिक बाल कृष्ण और बलराम अपने भीतर दांव और चुनौतियां खेलते नजर आ रहे हैं. यशोदा को अपने बच्चे के लिए अपने शाश्वत प्रेम का इजहार करते देखा जाता है। आने वाले एपिसोड में बाल कृष्ण उनके नटखट होने के कारण गोकुल के प्रति अपनी वफादारी साबित करने के लिए कुछ मिट्टी खा जाते हैं। अपने बेटे के कृत्य के बारे में जानने पर, माँ योशदा अपने प्यारे बाल कृष्ण के पास दौड़ती है और गुस्से में उसे अपना मुंह खोलने के लिए कहती है, केवल उसके मुंह में पूरे ब्रह्माण्ड को देख यशोदा हेरान रह जाती हैं। यह केवल एक नियमित बच्चा ही नहीं, बल्कि एक सर्वोच्च प्राणी होने के प्रति उनका पहला संकेत भी था। बाल कृष्ण की यह हरकत यशोदा को बेहद हैरान करती है।

कवच अभिनेत्री प्रणिता पंडित का कहना है, टीवी पर फेस्टिव सीक्वेंस अच्छा काम करते हैं

कवच अभिनेत्री प्रणिता पंडित सभी टीवी शो में उत्सव के दृश्यों के बारे में बात करती हैं। वह कहती हैं, “यह सच है कि टीवी पर उत्सव के दृश्य वास्तव में अच्छा काम करते हैं और उस समय के आसपास हमेशा कुछ न कुछ नाटक होता है और यह वास्तविक जीवन में भी सच है। बहुत कुछ हो रहा है और यह बहुत दिलचस्प है। ऐसे लोग हैं जिनसे आप मिलते हैं, आप तैयार हो जाओ और सामाजिक हो जाओ। यह स्पष्ट है कि कुछ न कुछ होता है और यही लोग वास्तव में टीवी और वास्तविक जीवन पर उत्सव के दृश्यों के बारे में जानना पसंद करते हैं। यह आनंद और उत्सव के बारे में है, और वास्तविक जीवन में भी हमारे संस्कृति, इन त्योहारों को लोगों को एकजुट करने और एक साथ मनाने के लिए माना जाता है। इसलिए ये त्यौहार अनुक्रम वास्तव में कहानी में शामिल होते हैं और दर्शकों को यह भी विचार मिलता है कि विशेष अवसरों को कैसे मनाया जाए और इसे और अधिक मजेदार कैसे बनाया जाए। इस तरह के दृश्य टीआरपी को जन्म देते हैं क्योंकि लोग वास्तव में उनके पसंदीदा पात्रों के पहनावे, उनकी शैली और क्या होने वाले ट्विस्ट और टर्न से प्रभावित होते हैं।”

निदर्शन गोवानी ने कमला ट्रस्ट के साथ काम करने पर कही यह बात

उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता निदर्शन गोवानी ने अपने ‘कमला ट्रस्ट’ के साथ काम करने के बारे में खुलासा किया है। वह कुछ समय से सामाजिक कार्य कर रही हैं, और सबसे हाल ही में एक एसिड सर्वाइवर्स इवेंट था। उन्होंने कहा, “मैंने एसिड सर्वाइवर्स से बहुत कुछ सीखा है। वे इतने आत्मविश्वासी और सकारात्मक हैं। जब हमें छोटी-छोटी समस्याएं होती हैं, तो हम इससे बहुत प्रभावित होते हैं, लेकिन वे हमेशा सकारात्मक और खुश रहते हैं।” सामाजिक कार्य दयालुता का कार्य है। उन्होंने साझा किया, “हम कितने भी व्यस्त क्यों न हों, हम सभी को समाज की सेवा करनी है क्योंकि हम जो देंगे, वह हमें वापस मिलेगा। मेरे लिए, सामाजिक कार्य रेफ्रेशिंग है।”

SHARE

Mayapuri