यहाँ देखे छोटे बड़े पर्दे की ताजातरीन खबरे फटाफट

1 min


आलिया ने लगाये दलेर मेहंदी के गानों पर ठुमके

आलिया भट्ट ने शुक्रवार को अनुष्का रंजन और आदित्य सील की संगीत सेरेमनी में धमाल मचा दिया। एक नया वीडियो जो ऑनलाइन फिर से सामने आया है, आलिया भट्ट को दलेर मेहंदी के गाने ‘डरदी रब रब करदी’ पर दिल खोलकर नाचते हुए दिखाया गया है। गुलाबी रंग के कपड़े पहने आलिया को उत्सव में ढोल की बीट पर नाचते हुए देखा जा सकता है। डांस फ्लोर पर, आलिया के साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त आकांशा रंजन जो होने वाली दुल्हन की बहन थी, शामिल हुई। वीडियो में वाणी कपूर और अथिया शेट्टी भी आलिया भट्ट के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले, अनुष्का के सितारों से सजे संगीत समारोह की और झलकियाँ मेहमानों द्वारा साझा की गईं। इंस्टाग्राम एंट्रीज में आलिया को अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है। आलिया को अन्य ब्राइड्समेड्स के साथ समन्वय में लेम्बोर्गिनी गाने पर थिरकते हुए भी देखा गया था।

यहाँ देखे तस्वीरें:

देबिना बनर्जी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

यह वीक देबिना के फेंस के लिए बेशक खूबसूरत रहने वाला हैं, क्योंकि हफ्ते की शुरुआत में अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमे वह  थाई कट ब्लू ड्रेस में खुले बालो के साथ काफी सुन्दर नज़र आ रही हैं।

यहाँ देखे तस्वीरें:

इनसाइड एज 3 का ट्रेलर हुआ आउट

विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज इनसाइड एज3 का ट्रेलर आखिरकार अब आउट हो गया है। यह भारत की पहली बेटिंग वेब सीरीज़ है, यह फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीज़न है, पहले और दूसरे सीज़न का प्रीमियर पहले से ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ है और तीसरे सीज़न का प्रीमियर भी उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। पहले के दो सीज़न में हमने इंडियन क्रिकेट लीग (ICL) में सट्टा देखा था लेकिन इस बार यह INDIA Vs Pakistan मैच होने जा रहा है। कहानी सपना पब्बी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत में सट्टेबाजी को वैध बनाना चाहती है और ऋचा चड्ढा आईसीबी की अध्यक्ष बनना चाहती हैं और विवेक ओबेरॉय और आमिर बशीर प्रतिशोध की तलाश में होंगे। तीसरे सीजन में तनुज विरवानी और सयानी गुप्ता भी हिस्सा लेने जा रहे हैं लेकिन वेबसीरीज में अंगद बेदी और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर नहीं आने वाले हैं।

यहाँ देखे तस्वीरें:

पपराज़ी द्वारा स्पॉट की गई एक्ट्रेस दिव्या दत्ता

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी पुस्तक लॉन्च की, इस पुस्तक को आधिकारिक तौर पर शबाना आज़मी और जावेद अख्तर ने लॉन्च किया। लॉन्च में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, श्रीराम राघवन, गुरदास मान, दीपक बहरी, समीर नायर और रजित कपूर मौजूद थे, जिन्होंने इस कार्यक्रम की मेजबानी की। हाल ही में अभिनेत्री दिव्या दत्ता को मुंबई में एक किताबों की दुकान में खरीदारों के लिए अपनी दूसरी किताब साइन करते हुए देखा गया था।

यहाँ देखे तस्वीरें:

सोनी पिक्चर्स और उमेश शुक्ला ने अपनी बिग फॅमिली एंटरटेनमेंट फिल्म ‘आंख मिचोली’ की रिलीज डेट शेयर की

फिल्म 13 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है! ‘आंख मिचोली’ एक पागल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक मनोरंजक मनोरंजक कहानी है। फिल्म में अभिमन्यु, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज की एक दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी है, जो गारंटी देता है शानदार मनोरंजन। फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। आंख मिचोली को जितेंद्र परमार ने लिखा है। आंख मिचोली सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ के मेरी गो राउंड स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

महान गायक गुरमीत बावा का हुआ निधन

प्रसिद्ध पंजाबी लोक गायक गुरमीत बावा नहीं रही, उनका लंबी बीमारी के कारण रविवार, 21 नवंबर को 77 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने अमृतसर के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह लगभग 45 सेकंड के लिए जुगनी गाने में अपनी उच्च पिच “हेक” के लिए जानी जाती थीं और इसके लिए उनके पास विश्व रिकॉर्ड भी है। उन्होंने पंजाब भाषा विभाग द्वारा शिरोमणि गायिका पुरस्कार, राष्ट्रीय देवी अहिल्या पुरस्कार और पंजाब सरकार द्वारा राज्य पुरस्कार जैसे कई पुरस्कार जीते हैं।

CINTAA और CAWT के लिए खुशी का मौका, हासिल हुआ ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट, कुछ इस अंदाज में किया आभार प्रकट

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) की कार्यकारी समिति और सिने आर्टिस्ट्स वेलफेयर ट्रस्ट (CAWT) के मेंबर्स के लिए ये पल बेहद खास हैं। काफी दिनों से सिंटा टावर के लिए चाह रहे ओ.सी सर्टिफिकेट यानि कि ओक्यूपेंसी सर्टिफिकेट को पाने की उनकी ये कोशिश आखिरकार कामयाब हो गयी। और इसी खुशी में सिंटा समिति के सभी कार्यकारी MCGM के ऑफिस पहुँचे जहाँ उन्होंने बृहनमुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल से मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया। इस बैठक में एसवीपी मनोज जोशी, कोषाध्यक्ष अभय भार्गव, हेतल परमार और सिंटा के तेज सप्रू के साथ जॉनी लीवर, सुश्री प्रीति सप्रू और सीएडब्ल्यूटी के सचिव जेडी तिवारी उपस्थित थे।