यहाँ देखे छोटे-बड़े पर्दे की ताज़ा खबरे फटाफट

1 min


वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है

अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड उद्योग में सबसे हैण्डसमऔर मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वरुण धवन और कृति सनोन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया को भारी वीएफएक्स कार्य के कारण स्थगित कर दिया गया है। पहले यह 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होने की घोषणा की गई थी, लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने तारीख को छह महीने आगे बढ़ा दिया है। आज अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया है, और इसे कैप्शन दिया है “#BHEDIYA मुझसे लड़ोगे
#भेड़ियाफर्स्ट लुक, सिनेमाघरों में 25 नवंबर 2022″ फिल्म को अरुणाचल प्रदेश और आसपास के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन के अलावा अभिषेक बनर्जी भी हैं।

‘सत्यमेव जयते 2’ आज हुई रिलीज़

जब से फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, यह पहली बार है जब जॉन अब्राहम अपने करियर में ट्रिपल भूमिकाएँ निभा रहे हैं, वह  दिव्या खोसला कुमार के साथ जोड़ी बना रहे हैं और उनके प्रशंसक इस अनोखी जोड़ी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि फिल्म आज दुनिया भर में 3500 स्क्रीन पर, भारत में 2500 स्क्रीन पर + विदेशों में 1000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म के गाने अभी भी चर्चा में हैं, फिल्म के पूरे एल्बम को सुनकर प्रशंसक बहुत खुश हैं, दूसरी ओर, बहुत लोकप्रिय फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने कहा कि यह एक सामूहिक मनोरंजन है और फिल्म देशभक्ति की भावना देती है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में ‘नो फोन’ पॉलिसी

बॉलीवुड लाइफ की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बी-टाउन के जोड़े अगले हफ्ते शादी करने के लिए तैयार हैं, अगले हफ्ते मुंबई में उनकी कोर्ट मैरिज होगी, इससे पहले कि वे रणथंभौर के पास रिसॉर्ट में अपनी शाही शादी के लिए राजस्थान रवाना हों। अब एक और रिपोर्ट आई है जिसमें कहा गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में नो-फोन पॉलिसी होगी, क्योंकि वे नहीं चाहते कि कोई भी फोटो और वीडियो उनकी अनुमति के बिना सोशल मीडिया पर वायरल हो, क्योंकि वे दोनों व्यस्त हैं। तैयारी दंपति के पास एक समर्पित टीम होगी जो उत्सव के दौरान उनकी गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित कर सकती है।

सोनाक्षी सिन्हा की ‘बुलबुल तरंग’ नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा हुई ठप

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को एक परिचय की आवश्यकता है, वह एक बहुत ही सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और इस पीढ़ी के बॉलीवुड उद्योग में उभरते नामों में से एक हैं, वह अपने बहुमुखी अभिनय के लिए जानी जाती हैं और हर कोई उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करता है और उनके रूप में दिखता है कुंआ। एक स्टार किड होने के नाते वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का जादू बिखेरने की पूरी कोशिश कर रही हैं, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ बुलबुल तरंग ‘ से अचानक बाहर निकलने के कारण सुर्खियां बटोरीं।आपको बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा को उनकी अगली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म बुलबुल तरंग के लिए नेटफ्लिक्स द्वारा लिया गया था, लेकिन अब यह परियोजना कथित तौर पर उनके बाहर निकलने की अफवाह के कारण ठंडे बस्ते में डाल दी गई है, जिसने निर्माताओं को ट्रिगर किया और बाद में उन्होंने फिल्म को ठंडे बस्ते में डालने का फैसला किया। फिल्म अप्रैल 2021 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन बाद में COVID-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण स्थगित हो गई। सोनाक्षी सिन्हा और ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिकाएँ निभाने वाले थे, लेकिन अंततः नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा फिल्म को रद्द कर दिया गया, क्योंकि उनके अचानक बाहर होने और फिल्म के रद्द होने के पीछे किसी विशेष कारण की कोई जानकारी नहीं है।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता वैष्णो देवी के मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे

अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों अपने पति करण सिंह ग्रोवर और अपने दोस्तों के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर हैं। वह पहली हस्ती नहीं हैं जो माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद मांग रही हैं, बिपाशा, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के वहां जाने से पहले शिल्पा शेट्टी को उनके पति के साथ वहां देखा गया था। वर्तमान में उन्होंने यात्रा से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है और इसे कैप्शन दिया है जय माता दी  जादुई दर्शन

SHARE

Mayapuri