बॉलीवुड हस्तियों अमन वर्मा, लिलिपुट और  निर्देशक पार्थो घोष ने मुंबई में एक आगामी ऐप  डिजीफ्लिक्स टीवी के नए कार्यालय के उद्घाटन का अनुग्रह किया!

1 min


दशहरा रविवार के शुभ अवसर पर 25 अक्टूबर, 2020, डिजीफ्लिक्स टीवी के सीईओ और एमडी, निशांत अवस्थी, अमन वर्मा, एमएम फारुकी उर्फ लिलिपुट, विशाल रॉय और निर्देशक पार्थो घोष जैसे अभिनेताओं के साथ अंधेरी, मुंबई में नए डिजीफ्लिक्स टीवी कार्यालय का उद्घाटन किया था।

Digiflix TV एक  एंटरटेनमेंट ऐप है, जिसे 2 सेक्शन यानी डिजिटोक और डिजीमोविज में विभाजित किया जाएगा, डिजिटोक उपयोगकर्ताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अपने स्वयं के वीडियो अपलोड करने की अनुमति देगा जबकि डिजीमोविज फिल्मों और वेब श्रृंखला के लिए एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है।

digiflix

“डिजिटल प्लेटफॉर्म जहां आज सभी युवा हैं, वे एक वीडियो शूट करने या फिल्में देखने, वेब श्रृंखला आदि के लिए घंटों बिताते हैं। डिजीफ्लिक्स वह परियोजना है जिसे मैंने पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी के पद मेक इन इंडिया मूवमेंट’ युवा को ध्यान में रखते हुए बनाया है, अगर मौका दिया जाए अधिक होममेड ऐप्स के साथ जुड़ना पसंद करेंगे, इसलिए हमने इसे बनाया है।Digiflix आपको वह सभी चीजें देगा जो आपको देखने के साथ-साथ मनोरंजन के लिए भी चाहिए। “निशांत अवस्थी, डिजीफ्लिक्स के सीईओ और एमडी ने कहा।

digiflix

मशहूर अतिथि अभिनेता अमन वर्मा डिजीफ्लिक्स टीम का समर्थन करने के लिए आगे आए, “मैं यहां डिजीफ्लिक्स की पूरी टीम की सफलता की कामना कर रहा हूं, और यह वास्तव में अच्छा मौका है कि निशांत ने लॉकडाउन की कठिन परिस्थितियों के बीच शुरुआत की है। यह उद्योग में अभिनेताओं, निर्देशकों के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान करेगा जो बेहद प्रतिभाशाली हैं लेकिन उन्हें अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए सही मंच नहीं मिलता है। मैं इस महान टीम के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं। ”

दिग्गज निदेशक पार्थो घोष (अग्निसाक्षी,गुलाम-ए-मुस्तफा की ख्याति) भी डिजीफ्लिक्स टीम की उद्घाटन और प्रोत्साहन के लिए उपस्थित थे। उद्घाटन के मौके पर विशाल रॉय (क्रिएटिव एंड प्रोडक्शन के सीओओ) इंदर मोहन सिंह (वित्त और व्यापार विकास के प्रमुख) और राहुल द्विवेदी (सामग्री और विपणन के सीओओ) भी मौजूद थे।

इसलिए कुछ अच्छी सामग्री देखने के लिए तैयार रहें और हॉरर, कॉमेडी, थ्रिलर, रोमांस आदि से मिक्स जॉनर के साथ अपना मनोरंजन करें ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये