ये सेलिब्रिटी कपल्स हो चुके हैं एक दूसरे से अलग

1 min


बॉलीवुड में इन दिनों जैसे ब्रेकअप सीजन चल रहा है एक के बाद एक चर्चित कप्लस के अलग होने की खबर लोगों को चौंका रही है। कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओमपुरी और उनकी पत्नी नंदिता ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है इससे पहले बॉलीवुड कपल फरहान अख्तर और अधुना भी एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन इनसे पहले कई और सेलिब्रिटी कपल ऐसे हैं जो एक दूसरे से सालों के लंबे रिश्ते के बाद दूर हो गए हैं ऐसे ही रिश्तों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। जिनमें फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ टी.वी जगत की बड़ी हस्तियों के भी नाम शामिल हैं। सबसे पहले बात कर लेते हैं हाल ही में अलग हुए ओमपुरी और नंदिता के बारे में

ompuri and nandita

ओमपुरी और नंदिता

ओमपुरी और नंदिता ने साल 1993 में एक दूसरे से शादी की थी लेकिन बीते दिनों से इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। सूत्रों की मानें तो ओमपुरी की आत्मकथा आने के बाद से इन दोनों के रिश्ते के बीच कड़वाहट आनी शुरू हो गई थी, जिसकी वजह से ये दोनों अब एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

farhan and adhuna

 

फरहान अख्तर और अधुना

साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे फरहान और अधुना ने आपसी रजामंदी से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी जिसमें अधुना ने बतौर हेयर स्टाइलिस्ट काम किया था और फरहान ने बतौर अभिनेता। इन दोनों की दो बेटियां भी हैं शाक्या और अकीरा।

hrithik and sussane

रितिक रोशन और सुजैन

रितिक रोशन और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी। इन दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह भी पूरी तरह पता नहीं चल पाई। हालांकि इन दोनों ने इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन जब कुछ ठीक नहीं हुआ तो ये भी साल 2014 में एक दूसरे से अलग हो गए इन दोनों के भी दो बेटे हैं रेहान और रिधान।

ranveer and konkana

रणवीर शौरी और कोंकणा

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और उनके एक्टर पति रणबीर शौरी ने भी आपसी सहमति से साल 2015 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। इन दोनों के प्यार की शुरुआत साल 2007 में हुई थी और 2010 में इन दोनों ने शादी की। इन दोनों का चार साल का बेटी भी है जिसका नाम है हारून। हालांकि अलग होने के बाद भी ये एक दूसरे के दोस्त हैं।

sanjay and karishma

 

संजय कपूर और करिश्मा कपूर

साल 2003 में संजय कूपर के साथ शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा ने भी तलाक की अर्जी दाखिल कर रखी है, जिस पर अभी फैसला आना बाकी है। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं कियान और समायरा जो फिलहाल करिश्मा के साथ रह रहे हैं।

Chitrangada Jyoti

ज्योति रंधावा और चित्रांगदा सिंह

13 सालों तक चली शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने गोल्फर ज्योति रंधावा से साल 2014 में अलग होने का फैसला लिया। सूत्रों की मानें तो चित्रांगदा को फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आ गई थी और वहीं उनके पति दिल्ली में रह रहे थे। यहीं कारण है कि इन दोनों की शादी नहीं चल पाई।

karan and jennifer

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट

इन दोनों के प्यार की शुरुआत लोकप्रिय टी.वी धारावाहिक ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी। साल 2012 में करण ने जेनिफर के साथ शादी की हालांकि दो साल बाद ही दोनों के बीच परेशानियां खड़ी होनी शुरू हो गईं और वे अलग हो गए। बता दें कि करण इससे पहले करण सिंह ग्रोवर इससे पहले एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से शादी कर चुके हैं।

nandish and rashmi

नंदिश और रश्मि

टीवी के मशहूर कपल नंदिश संधु और रश्मि देसाई ने भी हाल ही में अलग होने का फैसला किया। रश्मि ने खुद इस बात की पुष्टि भी की कि वे अपने पति से तलाक ले रही हैं। इन दोनों की शादी शुदा जिंदगी में भी काफी समय से उथल पुथल चल रही थी। तमाम कोशिशों के बाद भी ये अपने रिश्ते को नहीं बचा पाये इसलिए एक दूसरे से अलग होना ही बेहतर समझा।

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये