उर्मिला के समर्थन में आये बॉलीवुड सितारे, कंगना को आड़े हाथों लिया

1 min


कंगना रनौत और फ़िल्म इंडस्ट्री आमने सामने आ गयी है।इधर कंगना रनौत अकेली ही काफी हैं तो दूसरी तरफ़ पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके खिलाफ़ है।कंगना ने ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साध लिया है।इसके खिलाफ उन्हें सबसे खिलाफत का सामना करना पड़ रहा है।लेकिन कंगना पीछे नही हट रही है,अकेले ही कंगना हर किसी को जवाब दे रही हैं।अब कंगना ने निशाने पर अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर को ले लिया है।उर्मिला ने कहा कि अगर कंगना को बोल्लुवुड में ड्रग्स के बारे में सब कुछ पता है तो वह नाम क्यों नही ले देती।इसके जवाब ने कंगना ने कुछ ऐसा कह दिया कि सब कंगना की आलोचना कर रहे हैं।

एक तरफ जहां लोग कंगना की आलोचना कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उर्मिला के समर्थन में भी उतर आये हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा, ‘प्रिय उर्मिला जी, मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी बेहतरीन परफॉरमेंस को याद कर रही हूं। आपने हमेशा अपनी एक्टिंग और डांस से सबको अपना कायल बनाया है। लव यू..।

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, ‘महसूस हुआ की सबसे खूबसूरत, एलिगेंट, एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को प्यार भेजूं’।

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कंगना के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ‘कंगना की तरफ से उर्मिला मातोंडकर जी के लिए बहुद दुखद बयान। समय पर ये साबित हो गया कि अहंकार आपको कभी भी नीचे गिरा सकता है’।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये