पुलवामा आतंकी हमले पर भड़का बॉलीवुड, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

1 min


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा बॉलीवुड भी काफी भड़का हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में दोपहर आतंकियों ने CRPF के काफिले पर हमला कर दिया। जिसमें 37 जवान शहीद हो गए। इंसानियत को शर्मशार करती इस घटना से देशभर के लोगों में बहुत आक्रोश पैदा हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इनमें सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, विक्की कौशल जैसे कई स्टार्स शामिल हैं।

आमिर खा न भी हमले से दुखी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं। यह बहुत दुखद है। उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय जवानों पर हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पुलवामा हमले के बारे में सुनकर सदमे में हूं। नफरत कभी जवाब नहीं होती। घायल और शहीद जवानों के परिजनों को ताकत मिले।

विक्की कौशल ने लिखा- आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूं। मेरा CRPF के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है। जो जवान घायल हैं वे जल्द स्वस्थ हो।

रणवीर सिंह ने कहा- पुलवामा में जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से निराश हूं। हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना दुखी. गुस्सा।

ऋषि कपूर ने लिखा- शर्मनाक चौंकाने वाला निंदनीय हमला, कायरतापूर्ण काम। इस जघन्य अपराध के अपराधी कश्मीर के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकते। हम शहीदों के गमगीन परिवारों के साथ खड़े हैं।

जावेद अख्तर ने लिखा- मेरा CRPF से विशेष संबंध है। मैंने उनके एंथम सॉन्ग को लिखा है, कलम को कागज पर रखने से पहले मैंने कई सीआरपीएफ अधिकारियों से मुलाकात की थी। बहादुर जवानों के परिजनों को मेरी संवेदना।

अनुष्का शर्मा ने लिखा- पुलवामा में हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बारे में पढ़ना बेहद दर्दनाक है। हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

करण जौहर ने लिखा- मेरे गहरे विचार और प्रार्थनाएं पुलवामा हमलों के पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

अनुपम खेर ने लिखा- सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में जानकर दुखी और गुस्से में हूं। मेरा दिल परिवार के उन सदस्यों के लिए जाता है जिन्होंने आज एक बेटा, एक भाई, एक पति या एक पिता को खो दिया है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ होने की की प्रार्थना।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये