बॉलीवुड कैसे दीपावली सेलिब्रेट करने वाला है और उन्होंने अपने फैंस के लिए क्या संदेशा भेजा है

1 min


दीपावली के त्योहार को हम दीये जलाकर रंग-बिरंगी फुलझडि़यों और पटाखों के साथ मनाते हैं। इस त्योहार में घर को साफ कर सजाना और पूजा करना भी बेहद अहम होता है। ग्लैमरस जिंदगी जीने वाले बॉलीवुड के सितारों के लिए भी यह त्योहार बेहद खास होता है। फिल्मी सितारे एक अलग अंदाज में दीपावली को सेलिब्रेट करते हैं तो चलिए जानते हैं इस साल बॉलीवुड कैसे दीपावली सेलिब्रेट करने वाला है और उन्होंने अपने फैंस के लिए क्या संदेशा भेजा है।
सोहा अली खान: मैं और कुणाल दीपावली अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मनायेंगे। मेरे पास एक बेहद प्यारी पेट है जो अभी 8 साल की हो गई है और वह इस मौके पर बहुत डरती हैं तो हम पूजा करेंगे दीये जलायेंगे और थोड़ी फुलझडियां भी जलायेंगे।

e2d829b47ab697d335c4a1af6433fcdd

कैटरीना कैफ: मैं दीपावली के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं अपनी आने वाली फिल्म फितूर की शूटिंग कर रही थी सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ और सब कुछ खत्म करके मैं भारत वापस आयी हूं दीपावली के लिए क्योंकि दीपावली के समय हम पार्टी एन्ज्वॉय करते हैं।

Katrina-kaif-as-showstopper-dress

आर.माधवन: मेरा हमेशा की तरह दीपावली प्लान यही होता है कि मैं अपनी फैमिली के साथ रहता हूं और उस दिन उठकर उन सबके चेहरे देखता हूं क्योंकि मैं शूटिंग में इतना बिजी रहता हूं कि वो दिन अपनी फैमिली के साथ बिताने की कोशिश करता हूं। बचपन से ही उस दिन सुबह उठकर नहाता हूं और मैं मद्रासी हूं तो मद्रासी तरह से पूजा करता हूं।

actor-r-madhavan

मंदिरा बेदी: दीपावली का टाइम फैमिली टाइम होता है उस दिन हम लोग दीये जलाते हैं थोड़ी-सी फुलझडियां जलाते हैं और पटाखे नहीं फोड़ते हैं उसके बाद पार्टीज एन्जॉय करते हैं क्योंकि दीपावली खुशियों का त्योहार है।

mandira-bedi-launches-fedex-ccd-rakhi-offer-2013-55600

किरण राव: मैं इस दीपावली अपने सारे दोस्तों और फैंस से बस यही कहना चाहूंगी कि इस दीपावली कम पटाखे जलाओ कम धुंआ फैलाओ बस दीये जलाओ खूशियां मनाओ और मस्ती करो और मैं यही चाहूँगी कि दीपावली आप सबके जिंदगी को रोशन करे।

kiran-rao-shipofthesus

रितेश देशमुख: मैं सबको दीपावली की शुभकामनाऐं देना चाहूंगा और सबसे यही आग्रह करूंगा की दीपावली में दीये जलाये पर पटाखें ना जलाये क्योंकि पटाखे जलाने से हमारा पर्यावरण दूषित होता है। दीपावली में खूश रहो एन्ज्वॉय करो पर पटाखे ना जलाओ।

riteish-deshmukh34


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये