चैलेंज रख रहा है बॉलीवुड को इंग्गेज

1 min


0
Bollywood

आये दिन सोशल मीडिया पर नये-नये तरीके के चैलेंज को देखा जा रहा है। इस चैलेंज को ट्राय करने में हर कोई बढचढ कर पार्टीसीपेट कर रहा है। इन यूनिक चैलेंज को करने में बॉलीवुड भी पिछे नहीं है। क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड ने किन किन चैलेंजो को फन ऐलीमेंट के साथ ट्राय किया।

बॉटल कैप चैलेंज

इस समय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा तेजी से ये चैलेंज पूरा किया जा रहा है। इस चैलेंज में बॉटल की कैप को पैर से मारकर खोलते हैं। इस चैलेंज को अक्षय कुमार ने ट्राय कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था उसके बाद तो सेलेब्रीटीज अपने अपने स्टाइल में इस यूनिक चैलेंज को पूरा कर रहे हैं। अब भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया जा रहा है।

आइस बकेट चैलेंज

साल 2014 में हर कोई आइस से भरी बकेट के साथ इस चैलेंज को पूरा करते नज़र आया। सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, बीपाशा बसू और रितेश देशमुख ने अपने वडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इनमें अक्षय कुमार ने 8 डिग्री टेमपरेचर में इस चैलेंज को अनोखे अंदाज़ में पूरा किया। इस चैलेंज को डांस रियलीटी शो के 11 कंटेस्टेंट के साथ पूरा किया।

मैनिक्‍यू चैलेंज

ये चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक ऐसा चैलेंज हैं जिसमें कई सारे लोग मिलकर किसी पुलते की तरह खड़े हो जाते हैं और इसका वीडियो बनाया जाता है. यह चैलेंज विदेशों में काफी वायरल हो रहा है. इस चैलेंज को बॉलीवुड और इंडियन क्रिकेट टीम ने भी पूरा किया। क्रिकेट टीम के इस चैलेज को पूरा करने के बाद प्रियंका ने भी इस चैलेंज को कंपलीट किया। इसे प्रियंका ने अकेले नहीं बल्कि अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर किया. इस वीडियों में प्रियंका किसी रॉकस्‍टार की तरह नजर आ रही हैं.

10 इयर चैलेंज

ये चैलेंज बेहद स्पेशल चैलेंज में से एक रहा है। इस चैलेंज में अपनी दस साल पुरानी तस्वीर को लोग शेयर करते हैं और ये दिखाने की कोशिश करते हैं कि वो पहले से अब कितने बदल चुके हैं। इस चैलेंज को बॉलीवुड ने सीरियस लिया और शेयर कर डाली अपनी पुरानी तस्वीर। कई एक्टर-एक्ट्रेसेस को पहचानना तक मुश्किल हो रहा था। इन दस सालों में कितनी एक्ट्रेसेस ने प्लास्टिक सर्जरी करा ली तो कई पहले से कईयों ने बोटोक्स के जरियो खुद को जवां रका हुआ है। इस चैलेंज पर फनी मिम्स भी खूब शेयर किए गए। रेखा 10 पहले भी वैसी ही थी जैसी आज हैं।

इस चैलेंज को अब बेहद सीरियस लिया जा रहा है और गूगल ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो हमें सोचने पर मजबूर करती है। दस पहले हिमाचल प्रदेश को जहां बेहद खूबसूरत दिखाया गया वहीं दस बाद अब कूडे ही कूडे नज़र आरहे हैं। तस्वीर को शेयर कर ग्लोबल वार्मिंग पर कटाक्ष किया जा रहा है। ये बताने की कोशिश की जा रही है कि पर्यावरण को अब हमें बचाना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Amrita Mishra