मुंबई में चला जस्टिन बीबर का जादू पहुंचे बॉलीवुड के सभी सितारे

1 min


भारत को जिस रात का बेसब्री से इंतज़ार था आखिरकार कल उस शानदार रात का समापन हुआ। जी हाँ हम बात कर रहे है मुंबई में जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट की। जहां इस अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार के कई प्रशंसक उनके ‘साक्षात्’ दर्शन कर पाए। सफ़ेद टी-शर्ट और काले शॉर्ट्स में पॉप स्टार जस्टिन बीबर जैसे ही स्टेज पर आये पूरा ‘डीवाई पटेल स्टेडियम’ जस्टिन, जस्टिन, जस्टिन की आवाज़ से गूंज गया मसलन कॉन्सर्ट के दौरान ही जस्टिन बीबर और उनकी टीम ने भारतीय तिरंगा थामकर प्रस्तुति दी जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। जस्टिन ने अपने शो की शुरुआत अपनी एल्बम ‘पर्पस’ के ‘मार्क माय वर्ड्स’ से की। बीबर का ये टूर उनके एल्बम ‘पर्पज’ के प्रमोशन का पार्ट है।

     

बीबर का मुंबई में ये पहला शो था जिसमे जस्टिन बीबर के शो की होस्ट ‘हैरी पॉटर’ की एक्ट्रेस एलारिका जॉनसन थीं। बता दें कि बीबर की सिक्युरिटी के लिए सलमान खान के पर्सनल सिक्युरिटी गार्ड शेरा भी पहुंचे। जिस डीवाई स्टेडियम में बीबर का प्रोग्राम हुआ, यहां करीब 40 हजार दर्शक आ सकते हैं। नवी मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नग्राले के मुताबिक, बीबर की सिक्युरिटी में 25 अफसरों समेत 500 पुलिस जवानों को लगाया गया। स्टेडियम में 200 ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी गई। साथ ही बीबर अपनी सिक्युरिटी भी साथ लेकर आए हैं। जस्टिन अपने ‘पर्पज वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट’ है। आपको बता दें इधर जस्टिन बीबर मुंबई में अपने कॉन्सर्ट के शुरू होने से पहले गरीब परिवारों के कुछ बच्चों से मिले देश के सर पर जस्टिन बीबर का बुखार सिर चढ़कर बोला रहा है।

     

जस्टिन बीबर के दीवानी पूरी इंडिया तो है ही साथ में बीबर का नशा पुरे बॉलीवुड पर भी चढ़ा हुआ था। आम जनता के साथ साथ पूरा बॉलीवुड इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था। और इसका सबूत मिला कल की शाम में जहाँ पूरा बॉलीवुड कॉन्सर्ट में शामिल हुआ। यहाँ सबसे पहले पहुँचने वाले सेलिब्रिटीज में आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल, कनिका कपूर, रवीना टंडन, अयान मुखर्जी और जैकलीन थे। तो वहीँ श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी ख़ुशी के साथ, सोनाली बेंद्रे, महिमा चौधरी, अनु मलिक, और किकु शारदा जैसे स्टार्स अपने बच्चों के साथ नजर आये, पर सबका ध्यान खींचा मलाईका अरोरा और अरबाज़ खान ने जो अपने बच्चों के साथ दिखे।हालाँकि करण और बिपाशा 5 मिनट ही कॉन्सर्ट में रोके फिर वहां से चल दिए उनके वहां से चल देने का कारण था नो सिक्यूरिटी बिपाशा का कहना था बीबर के कॉन्सर्ट में काफी भीड़ है और हम अपनी सिक्यूरिटी भी साथ लेकर नहीं आये है इसलिए हमे यहाँ से जाना होगा।

       


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये