5 बजे 5 मिनट की मुहिम में जुड़े बॉलीवुड सेलेब, देखें Janta Curfew Video

1 min


Janta Curfew Video

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे बॉलीवुड के सेलेब, Janta Curfew Video हुई वायरल

कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 बजे 5 मिनट की मुहिम रंग लाई। पूरे देश में सपोर्ट करते हुए कोरोना के प्रति उठाए गए इस कदम को ना केवल सराहा बल्कि खूब सपोर्ट भी किया। इसमें बॉलीवुड सेलेब भी कोरोनो के खिलाफ जंग में पूरी तरह से कूद पड़े हैं। आज सभी ने 5 बजे 5 मिनट देश के नाम किए। और अब जनता कर्फ्यू की वीडियो(Janta Curfew Video) तेज़ी से वायरल भी हो रही हैं।

1.अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर ने इस जंग में घंटी बजाकर अपना सपोर्ट दिया है। वो इस दौरान पूरे परिवार समेत नज़र आए।

2. अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी पूरी परिवार के साथ इस मुहिम से जुड़े। ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन सभी इस दौरान मौजूद थे। सभी ने घंटी बजाकर कोरोना के खिलाफ जंग का आगाज़ किया।

3. अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की Janta Curfew Video भी तेज़ी से वायरल हो रही है।

4.कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन भी 5 बजे 5 मिनट की मुहिम से जुड़े। वो भी बिल्कुल अनूठे अंदाज़ में। उनके सिर्फ हाथों में ही नहीं बल्कि सिर पर भी पतीला नज़र आया।

5. शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर

अभिनेता शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने भी घंटी बजाकर इस मुहिम का साथ दिया। उनकी Janta Curfew Video को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इससे मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर 7 हो गया है। वहीं अब कई राज्यों में लॉकडाऊन भी कर दिया गया है। दिल्ली, राजस्थान, मुंबई, कोलकाता, यूपी हर जगह 31 मार्च तक ज़रूरी सेवाएं ही चालू रहेंगी। आज जनता कर्फ्यू का भी लोगों ने समर्थन किया और अब Janta Curfew Video भी वायरल हो रही है।

और पढ़ेंः बॉलीवुड ने जनता कर्फ्यू का किया सपोर्ट, शाम 5 बजे किसी ने बजाए बर्तन, तो किसी ने बजाई ताली, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये