अक्षय कुमार की माँ के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रंद्धाजलि

1 min


Tweets

अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया। वो लंबो समय से बिमारा थी। कुछ दिन पहले ही उन्हें हीरानंदनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

माँ की तबियत बिगरने के बाद अक्षय कुमार फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग छोड़ लंदन से वापस आ गए थे। उन्होंने ट्वीट कर अपनी माँ के निधन की जानकारी दी थी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- “वो मेरा सब कुछ थीं। और आज मैं असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ श्रीमति अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के पास पहुँच गई हैं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूँ क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।”

इसके बाद अजय देवगन ने भी अक्षय के ट्वीट पर लिखा- “डियर अक्की, आपकी माँ के निधन पर हार्दिक संवेदना। अरूणाजी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति”

सलमान खान ने ट्वीट किया- “डियर अक्की, आपकी माँ के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। आपको और आपके पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना”

निम्रत कौर ने लिखा- “आपके गहन नुकसान के लिए बहुत खेद है। इस गंभीर घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी हार्दिक प्रार्थना। सतनाम वाहे गुरु”

दिया मिर्जा ने ट्वीट किया- “गहरी संवेदना। हमारी प्राथना और प्यार आपके लिए इस मुश्किल घड़ी में।”

इन सबके अलावा अरमान मलिक, जैकलीन फर्नांडीस और मनीष पोल ने भी ट्वीट पर रिपाइल देकर संवेदना प्रकट की।

SHARE

Pragati Raj