Vizag Gas Leak मामले को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन, बोले- ‘2020 की एक और …

1 min


vigaz gas leak

Vizag Gas Leak मामले को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन ,बोले – ‘2020 कब खत्म होगा?

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में गुरुवार सुबह एक कैमिकल युनिट में जहरीली गैस लीक (Vizag Gas Leak) के बाद एक बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 100 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 1000 से अधिक लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस गैस लीक से 3 किलोमीटर तक के इलाके प्रभावित हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने हालात का जायजा लेने के लिए आपदा प्रबंधन की बैठक बुलाई है।

हे भगवान.. कब #2020 खत्म होगा?

एक तरफ कोरोना वायरस की महामारी और दूसरी तरफ इस जहरीली गैस लीक ने एक और संकट पैदा कर दिया है। इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आया है। एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘हे भगवान.. कब #2020 खत्म होने जा रहा है? हॉरर पर हॉरर.. उन परिवारों के प्रति संवेदना और प्रार्थना जिन्होने प्रिय लोगों को खो दिया।’

Vizag Gas Leak

Source –Twitter

2020 की एक और तबाही

वहीं, एक्ट्रेस कुबरा सैत ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘गैस लीक 2020 की एक और तबाही है। विजुअल्स दिल दहला देने वाले हैं। अब सरकार को कुछ करना चाहिए।’

Vizag Gas Leak

Source – Twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में Vizag Gas Leak मामले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “इस सुबह एक और भयानक खबर। अभी तो 2020 आधा भी नहीं हुआ है। इससे पहले कि भोपाल गैस त्रासदी से पीड़ित लोगों को न्याय मिलता (करीब 35 साल हो चुके हैं), हमारे साथ एक और त्रासदी हो गई।”

Vizag Gas Leak

Source – Twitter

सनी देओल ने लिखा, “विशाखापट्टनम में दुखद गैस रिसाव के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मैं सभी के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है”।

Vizag Gas Leak

बता दें कि Vizag Gas Leak मामले को लेकर रमेश बाला , अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, अल्लू अर्जुन ,तमन्ना भाटिया और महेश बाबू ने भी ट्वीट किया है, ये ट्वीट सोशल मीडिया पर ही वायरल हो रहे हैं।

Vizag Gas Leak

Vizag Gas LeakV

Vizag Gas Leak

Vizag Gas Leak

Vizag Gas Leak

Source – Twitter

बता दें कि विशाखापट्टनम जिले के गांव आरआर वेंकटपुरम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कैमिकल गैस प्लांट के पास के निवासियों की आंखों में जलन और सांस लेने में कठिनाई होने लगी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एएनआई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस, दमकल और पुलिसकर्मी कैमिकल प्लांट में मौके पर पहुंच गए। 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित, कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लाया गया था और 1997 में एलजी पॉलिमर इंडिया के रूप में नाम दिया गया। यह प्लांट पॉलीस्टाइनिन और एक्सपेंडबल पॉलीस्टायर्न बनाता है।

और पढ़ेंः मुंबई के खार में लगा सलमान खान का फूड ट्रक Being Haangryy…ज़रूरतमंदों को बांटा जा रहा है राशन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये