स्नैपचैट के सीईओ को मिला सोशल मीडिया पर करारा जवाब..बॉलीवुड स्टार्स ने भी ली जम कर क्लास

1 min


आज कल अगर आपने नॉट किया हो तो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर धड़ले से एक ऐप और उसके सीईओ की फजीते उड़ाई जा रही हैं और वो ऐप है स्नैपचैट और उसके सीईओ इवन स्पीगल जिन्होंने शायद अपने दादा परदादा के टाइम का ही भारत देखा होगा। वरना वो इस कदर भारत के बारे में न बोलते हाल ही में स्नैपचैट के सीईओ इवन स्पीगल ने भारत को एक ‘गरीब देश’ बताया था। उन्होंने कहा था कि बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए भारत और स्पेन काफी गरीब देश हैं। इस बात पर सारे भारत वासियों ने सोशल मीडिया पर अपना रोष प्रकट किया और अब तो बॉलीवुड के कई दिगज सितारे भी इस भीड़ में शामिल हो गए हैं। जिन्होंने अपनी नाराज़गी कुछ यूँ दिखाई है

अनुपम खेर ने लिखा कि, ‘हम अमीर हों या गरीब, हम किसी भी चैट को स्नैप कर सकते हैं।’

सिंगर रफ्तार ने भी स्नैपचैट पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने लिखा, ‘ स्नैपचैट डिलीटेड। कभी आओ दिल्ली के गोल्फ  लिंक्स। तुम्हें हमारी गरीबी दिखाते हैं।

उर्वशी ने भी एक मुँह तोड़ जवाब देते हुए इवान स्पीगल को एक मैसेज लिखा। इसमें उन्होंने लिखा कि भारत इतना अमीर है कि प्रधानमंत्री को डिमॉनेटाइजेशन लागू करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर भारत की शान में कहे “अपमानित शब्दों” के जवाब सुनने के बाद तो साफ दिखता है की भारत में आज भी क्रांतिकारियों की कमी नहीं है और सोशल मीडिया पर उडी स्नैपचैट के सीईओ की खिल्ली और कमेंटस के बाद तो स्नैपचैट ऐप और उनके सीईओ को हमारे देश की अमीरी का अंदाज़ा जरूर हो जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये