उम्र 40 के पार, लेकिन शादी का कोई इरादा नहीं इन बॉलीवुड सेलेब्स का..

1 min


बॉलीवुड की सारी चर्चाएं एक तरफ लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान की शादी की चर्चा एक तरफ, जब भी वो किसी भी मौके पर कहीं भी नजर आते हैं लोग उनसे ये सवाल करना नहीं भूलते कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे और इन दिनों वो एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए हैं सुनने में आया है वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं हालांकि इससे पहले भी जब भी उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड बताई जाने वाली लूलिया वंतूर के साथ देखा गया ये चर्चा जरुर गहरायी कि हो न हो इस बार तो सलमान शादी के बंधन में बंध ही जाएंगे। सलमान बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक है इसलिए इस मामले में वो सबसे ज्यादा चर्चाओं में बने रहते हैं और दूसरी तरफ इस बीच सुर्खियों में आने से बच जाते हैं वो स्टार्स जो इन्ही की तरह अधिक उम्र के होने के बावजूद भी शादी से दूर भागते हैं या फिर यूं कहें कि शादी नहीं करना चाहते…

salman khan

सबसे पहले हम बात सलमान खान की ही करेंगे जो कि लगभग 50 साल के हो चुके हैं और अभी तक कुंवारे हैं लेकिन हम ये नहीं कह सकते कि ये कभी किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं रहे इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया और हालांकि खबरों की मानें तो इन्हें कुछ अभिनेत्रियों से प्यार भी हुआ ऐसी एक्ट्रेसेस में ऐश्वर्या राय और कैटरीना के नाम शामिल है लेकिन इनके साथ भी किसी वजह से इनकी बात नहीं बन सकी। अब इनकी गर्लफ्रेंड बताई जाती हैं रोमानियन ब्यूटी लूलिया वंतूर, जो कि इनके कई फैमिली फंक्शंस में भी नजर आ चुकी है और हाल फिलहाल उन्हें सलमान खान की मां के साथ भी देखा जा रहा है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान शायद इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

rahul bose

48 साल के राहुल बोस का भी शादी करने का कोई इरादा नहीं है भले ही फिल्मों में इनकी जोड़ी कई अभिनेत्रियों के साथ बनी ही लेकिन वास्तविक जिंदगी में अभी तक इनकी जोड़ी किसी के साथ नहीं बन पाई है। हालांकि खबरों की मानें तो ये थोड़े समय के लिए मॉडल व एक्ट्रेस नफीसा जोसेफ के साथ रिलेशनशिप में रहे थे बाद में किन्ही कारणों से इनके बीच भी अलगाव हो गया। वैसे लगता है कि राहुल ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ के बारे में शायद कुछ ज्यादा ही अच्छे जानते हैं और तभी शायद उन्होंने दोबारा लव को चांस देना जरुरी नहीं समझा और यही वजह है कि ये रिलेशनशिप जैसी चीज को लेकर सूर्खियों में कम ही बने नजर आए।

karan-johar

43 साल के करण जौहर ने बतौर फिल्मकार तो काफी नाम कमा लिया है लेकिन उनका शादी का अभी कोई इरादा नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे कई मौकों पर इस बात का इजहार कर चुके हैं कि उन्हें अगर अपनी जिंदगी किसी लड़की से प्यार किया था तो वो ट्विंकल खन्ना थी औऱ इसलिए उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म में अपने किरदार का नाम टीना रखा था अब इससे तो यही लगता है कि शायद करण अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाए हैं। करण कई बार सार्वजनिक तौर पर ये भी कह चुके हैं कि उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है और वो सिंगल रह कर ही खुश हैं।

sajid khan

जाने माने फिल्ममेकर साजिद खान(45) अभिनेत्री जैकलिन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहे और इन दोनों को कई सोशल इवेंट्स में एक साथ देखा गया यहां तक कि इन दोनों की बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन बाद में न जाने इन दोनों के बीच क्या हुआ कि इन दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और ये एक दूसरे से अलग हो गए अब बताया जाता है कि ये दोनों अपने अपने करियर में अब आगे बढ़ चुके हैं और न जाने अब कब फिर से साजिद की जिंदगी में कोई लव लेडी आएगी, आएगी भी या नहीं ये तो वक्त ही बतायेगा।

dino

डीनो मोरिया(40) बिपाशा बासू के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहे सूत्र बताते हैं कि फिल्म राज के दौरान इन दोनों प्रेम कहानी की शुरुआत हुई था लेकिन कुछ सालों बाद ही ये दोनों अलग हो गए सूत्रों की मानें तो इसके बाद फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ भी इनके रिलेशनशिप ने खूब सूर्खियां बटोरी। यहां तक कि इन दोनों की शादी करने के भी कयास लगाए जाने लगे थे लेकिन दोनों ने ही ऐसी खबरों को सिरे से नकार दिया था। खैर अब देखते ही कि डीनो कब शादी के बंधन में बंधते हैं।

abhay

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल(40) से जुड़ी ज्यादा खबरें तो मीडिया में नहीं आती लेकिन सुनने में आया है कि ये अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई से अलग हो चुके हैं इन दोनों का रिलेशनशिप कई सालों तक चला इन दोनों की मुलाकात पहली बार साल 2009 में देव डी फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान हुई थी उसके बाद इन दोनों को एक साथ कई पार्टीज और इवेंट्स में देखा गया था लेकिन साल 2015 में इनके ब्रेक अप की खबरों ने मीडिया में खूब सूर्खियां बटोरी।

akshay

41 साल के बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना भी मीडिया से दूर ही रहते हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो ये भी तारा शर्मा और रिया सेन जैसी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे। रिया सेन के साथ अक्षय का रिलेशनशिप कई सालों तक चला और इन दोनों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर भी एक साथ देखा गया और भी कई ऐसे नाम है जो अक्षय के साथ जोडे गए जिनमें ब्रिटिश मॉडल का सेरा का नाम भी शामिल है। वैसे सूत्रों की मानें तो अब ये सिंगल है और न जाने कब अब ये शादी करेंगे इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

uday

43 वर्षीय उदय चोपड़ा बीते कई सालों से अभिनेत्री नरगिस फाखरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे हालांकि समय समय पर इनके रिलेशनशिप में उतार चढ़ाव की खबरें आती रही लेकिन अब सूत्रों की मानें तो फाइनली ये दोनों अलग हो गए हैं इनके अलग होने की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। खैर देखते हैं कि आगे इन दोनों के बीच सुलह होती है या फिर इनके रास्ते भी हमेशा के लिए अलग अलग हो जाएंगे।

randeep hudda

अब अगर बात करें बॉलीवुड के डैशिंग स्टार रणदीप हुड्डा(39) की, तो ये मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चाओं में रहे। एक दौर था जब इनकी फिल्मों से ज्यादा चर्चा इनके रिलेशनशिप की हुआ करती थी हालांकि सूत्रों की मानें तो ये अभिनेत्री नीतू चंद्रा के साथ भी रिलेशनशिप में रहे लेकिन उनके साथ भी इनका रिश्ता आगे न बढ़ सका अब वजह तो खैर हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी इस साल अगस्त में 40 साल के हो जाएंगे और फिलहाल ये सिंगल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये