उर्मिला और प्रीति से पहले इन बॉलीवुड सेलेब्स ने भी की गुपचुप शादी

1 min


बॉलीवुड में जोड़ियां कब बनती और बिगड़ती हैं किसी को कानों कान खबर भी नहीं लगती। कोई तो पूरे धूम धड़ाके और गाजे बाजे से अपनी शादी करता है तो कोई इस तरीके से कि किसी को भनक तक भी न लगे। खबरों की मानें तो हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मॉडल मोहसिन खान से शादी करके सबको चौंका दिया है और कुछ ही दिनों पहले प्रीति जिंटा ने भी अपने अमेरिकी प्रेमी जेम्स गुड इनफ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है लेकिन उर्मिला और प्रीति से पहले भी कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो गुपचुप तरीके से शादी कर चुके हैं तो चलिए जानते हैं ऐसी ही बॉलीवुड हस्तियों के बारे में जिन्होंने छिप छिपाकर एक दूसरे के जीवन साथी बने…

urmila

उर्मिला मातोंडकर – मोहसिन अख्तर (2016)

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से 5 मार्च को गुपचुप शादी की। शादी की खबर तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर सामने आई है। बताया जाता है कि दोनों अपनी शादी का जश्न सिर्फ दोस्तों और परिवार से साथ ही मनाना चाहते थे तभी ये शादी प्राइवेट रखी गई।

preity-zinta-

प्रीति जिंटा – जीन गुडइनफ (2016)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने अमेरिकी ब्वॉय फ्रेंड जीन गुडइनफ से 22 फरवरी को गुपचुप तरीके से शादी की। बताया जा रहा है कि सुजैन रोशन के अलावा इस शादी में दोनों के करीबी लोग ही शामिल हुए। इन दोनों की सुजैन ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शादी की एक तस्वीर शेयर की।  हालांकि सूत्र बताते हैं कि प्रीति ने भी अपनी शादी की खबर की पुष्टि की है।

kunal naina

कुणाल कपूर – नैना बच्चन (2015)

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने साल 2015 में गुपचुप तरीके से सेशेल्स आइलैंड में शादी की थी, शादी का समारोह बेहद निजी था। हालांकि  दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन देकर शादी की बात को उजागर किया था।

minisshalamba

मिनिषा लांबा – रयान (2015)

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने साल 2015 में अपने ब्वॉय फ्रेंड रयान थाम से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के बाद इन दोनों ने एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें इनके परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए थे। इनकी शादी की जानकारी पूजा बेदी ने ट्विटर पर दी थी जो कि रियान थाम की कजिन है।

aditya

रानी मुखर्जी – आदित्य चोपड़ा (2014)

रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से इटली में गोपनीय तरीके से शादी की थी। जहां ये रानी की पहली तो आदित्य की दूसरी शादी थी। हालांकि बाद में इनकी शादी की खबर यशराज बैनर द्वारा सार्वजनिक की गई। मीडिया से दूर रखे गए इस इवेंट की अब तक कोई फोटो सामने नहीं आई है।

aftab nin

आफताब शिवदासानी – निन दुसांझ  (2014)

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने साल 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसांज से गुपचुप शादी रचाई थी। इनके शादी के समारोह में भी बस परिवार के लोग ही शामिल हुए थे हैरानी वाली बात ये है कि अभी तक इनकी शादी की फोटोज सामने नहीं आई हैं।

john and priya

जॉन अब्राहम – प्रिया रूंचाल (2014)

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का रिलेशन बिपाशा बसु से कई सालों तक चला लेकिन बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन अब्राहम ने जनवरी 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी करके सभी को चौंका दिया था। इन दोनों ने भी एक निजी समारोह में ही एक दूसरे से शादी की थी। बाद में खुद जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शादी की खबर की पुष्टि की थी।

celina and peter

सेलीना जेटली – पीटर हेग (2011)

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलीना जेटली ने साल 2011 में पीटर हेग से शादी की थी। शादी के एक माह बाद उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ये जानकारी दी थी कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हेग को जीवनसाथी बना चुकी हैं। सूत्रों की मानें तो खुलासा उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से किया था जब वो इसे छिपाने में नाकामयाब रही थी।

Sanjay Manyaata

संजय दत्त – मान्यता (2008)

संजय दत्त ने मान्यता से 11 फरवरी, 2008 को गोवा में गोपनीय तरीके से शादी की थी। यह मान्यता की दूसरी तो संजय की तीसरी शादी थी। सूत्र बताते हैं कि मान्यता ने पहले पति तलाक लिए बिना ही दूसरी शादी कर ली थी, जो कानूनी तौर पर मान्य नहीं है। शायद यह भी एक वजह थी कि दोनों को बहुत गुपचुप ढंग से विवाह करना पड़ा।

manoj vajpayee

मनोज वाजपेयी – नेहा (2006)

मनोज वाजपेयी ने एक्ट्रेस नेहा से 2006 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। इन दोनों ने शादी करने का निर्णय बेहद ही जल्दबाजी में लिया था सुनने में तो ये भी आता है कि इन दोनों की शादी इतनी गोपनीय थी कि उसमें इनके परिवार वाले भी शामिल नहीं हो पाए थे।

sri devi

श्री देवी – बोनी कपूर (1996)

श्रीदेवी ने साल 1996 में बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी करके सबको चौंका दिया था। इस खबर से सब इसलिए चौंक गए थे क्योंकि उस समय में श्री देवी का नाम बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा जाता था लेकिन शादी के बाद हर तरह की अफवाहों पर विराम लग गया था।

ghj

साजिद नाडियाडवाला- दिव्या भारती (1992)

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी करके सबको चौंका दिया था। बताया जाता है कि दिव्या ने साजिद से चुपके से कोर्ट में जाकर शादी की थी। यहां तक कि दिव्या के घर वालों को भी उनकी इस शादी का पता बाद में चला था।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये