बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेसेस, जो फिल्मों के बिना ही करती हैं करोड़ों की इनकम

0 42

Advertisement

बॉलीवुड में कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश की लेकिन अपनी जगह नहीं बना पाईं और बुरी तरह फ्लॉप हो गईं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की इसके बावजूद उनकी कमाई करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं, ये एक्ट्रेसेस अपने विवादित बयानों की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आइए आपको बताते हैं, उन्हीं में से कुछ ऐक्ट्रेसेस के बारे में….

राखी सावंत

राखी सावंत

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत बेशक फिल्म से की हो लेकिन बॉलीवुड में वो बुरी तरह फ्लॉप हो गईं और हालात ये हो गए कि गिनी चुनी फिल्मों में उन्हें आइटम नबंर मिलने लगे और धीरे-धीरे वो भी मिलना बंद हो गए। बता दें कि राखी सावंत अब स्टेज शो से अच्छी खासी इनकम कर लेती हैं। इतना ही नहीं, अपनी इसी इनकम से राखी एक अच्छी लाइफस्टाइल जीती हैं और हर दिन अपने किसी न किसी बयान की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

 

शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी बोल्ड एक्ट्रेसेस की बात होती है तो शर्लिन चोपड़ा का नाम टॉप पर होता है। शर्लिन चोपड़ा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने विवादित बयानों और न्यूड फोटोज की वजह से चर्चा में रही हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कुछ बोल्ड बॉलीवुड फिल्में भी काम किया है। इसके अलावा वह टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

सोफिया हयात

मॉडल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात को मीडिया में बने रहना बहुत अच्छे से आता है। सोफिया कभी नन बनकर शारीरिक संबंध पर लंबे चौड़े बयान देती हैं, फिर शादी करके सबको चौंका देती हैं। सोफिया हयात पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं और उनकी इनकम भी इसी से होती है।

पूनम पांडे

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे को कौन नहीं जानता। बात-बात पर अपने कपड़े उतार देने की बात कहने वाली पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत नशा फिल्म से की थी। उसके बाद पूनम हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आई थीं। सभी जानते हैं कि पूनम के पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन फिर भी इनकम के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं। पूनम की ज्यादातर कमाई ऐड और मॉडलिंग से होती है।

और पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ में बेची चंडीगढ़ में अपनी कोठी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply