रणवीर सिंह के आउटफिट को कॉपी कर यू ट्रोल हुई ‘मर्दानी’ एक्ट्रेस रानी मुखेर्जी

1 min


bollywood-designer-sabyasachi-gave-an-outfit-to-rani-mukerji-similar-to-ranveer-singh-and-gets-trolled-on-social-media

बॉलीवुड के दमदार और अपने अलग फैशन सेंस के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह अक्‍सर अपने अजब-गजब फैशन और अतरंगी कपड़ों के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और इसी फैशन सेंस के चलते वह कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं.

रणवीर सिंह

जी हां रणवीर कई बार फीमेल फैशन के कई ड्रेस पहने नजर आए हैं, जैसे कभी लेडीज विंटर जैकेट तो कभी सूट के साथ लॉन्‍ग स्‍कर्ट. जिसके चलते उन्हें कई दफ़ा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ होगा, जब रणवीर के कपड़ों के चलते कोई और एक्‍ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो गई हो.

यहाँ देखे रणवीर दीपिका की सालगिरह की तस्वीर

रणवीर सिंह

जी हां ऐसा हुआ हैं दरअसल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी रणवीर के कपड़ों के चलते बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. ऐसा कई बार देखा गया है जब एक्‍टर्स डिजाइनर्स के एक-जैसे कपड़े पहने नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ रणवीर और रानी के साथ भी हो गया. रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘मर्दानी’ के प्रमोशन में लगी हैं.

यहाँ देखे रानी मुखेर्जी की तस्वीर

रणवीर सिंह

इस प्रमोशन के लिए हाल ही में वह डिजाइनर सब्‍यसाची के सूट सलवार में नजर आईं. ये फोटो खुद सब्‍यसाची ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. लेकिन मुसीबत तब हो गई, जब रानी मुखर्जी के इस ड्रेस ने लोगों को रणवीर सिंह के ड्रेस की याद दिला दी, जो उन्‍होंने अपनी ऐनीवर्सरी पर पहना था. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी ऐनीवर्सरी पर अमृतसर के गोल्‍डन टेंपल में दर्शन करने पहुंचे थे.

रणवीर सिंह

यहां रणवीर सिंह सब्‍यसाची का कुर्ता और जैकेट पहने नजर आए. रणवीर सिंह का यह आउटफिट और रानी का ये आउटफिट बिलकुल सेम है. इसे पहचानने में लोगों को देर नहीं लगी और लोगों ने रानी को डिजाइनर सब्‍यसाची को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रानी और रणवीर के ड्रेस में बस इतना फर्क है कि रानी इसके साथ दुपट्टा पहने दिखीं जबकि रणवीर ने इसके साथ जैकेट पहना था. बतादे सोशल मीडिया पर लोह रानी को कई तरह क कमेंट कर रहे हैं.

यहाँ देखे कमेंट्स

रणवीर सिंह

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Chhavi Sharma