बॉलीवुड फेम पामेला सिंह भूटोरिया ने अपने पहले हिंदी टीवी शो ‘ रुद्रकाल ‘

1 min


रुद्राकाल

बॉलीवुड फेम पामेला सिंह भूटोरिया ने अपने पहले हिंदी टीवी शो ‘रुद्रकाल’ में अपने किरदार मीरा बसु की तैयारियों को लेकर की कड़ी मेहनत
खूबसूरत अभिनेत्री पामेला सिंह भूटोरिया ने साल 2011 में लोकप्रिय बंगाली फिल्म ‘पगलू’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, यह युवा अभिनेत्री बॉलीवुड और टॉलीवुड इंडस्ट्री में कई प्रमुख किरदारों को निभाने के बाद दर्शकों के बीच एक घरेलू नाम बन गई और वह साल 2012 में आई विद्या बालन स्टाटर फिल्म ‘कहानी’ का भी हिस्सा रहीं। इसी गति को बनाए रखते हुए, लोकप्रिय अभिनेत्री पामेला सिंह भूटोरिया अब स्टार प्लस के हाल ही में लॉन्च हुए शो ‘रुद्रकाल’ में पीएसआई मीरा बसु के रूप में अपना हिंदी टेलीविजन डेब्यू करती नज़र आ रही हैं।

रुद्रकाल

अमिताभ बच्चन और विद्या बालन के साथ काम करने के बाद, पामेला अपने जुनून को बनाए रखने के लिए प्रयासरत हैं। अपने किरदार की तह तक जाने के लिए, पामेला को अपने पहले टीवी शो ‘रुद्रकाल’ के लिए कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर लोकप्रिय अभिनेत्री पामेला सिंह भूटोरिया कहती हैं, “अमिताभ सर और विद्या मैम के साथ काम करना वास्तव में मेरे लिए किसी विशेषाधिकार से कम नहीं था। जब आपके पास पहले से इस तरह के दिग्गज मास्टर कलाकारों की उपस्थिति मौजूद होती, तो इस दौरान आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है।”रुद्रकाल

अपने किरदार मीरा बसु के बारे में बात करते हुए पामेला सिंह भूटोरिया ने कहा “दिलचस्प बात यह है कि मैं मीरा बसु का किरदार निभा रही हूँ जो एक आम बंगाली लड़की है। क्योंकि मैं आधी बंगाली हूं, इसलिए मेरे लिए खुद को इस किरदार में ढालना आसान था। इसके अलावा, यह मेरा पहला हिंदी टीवी शो है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। इस किरदार के लिए बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस की जरूरत है, इसलिए मुझे अपने रूटीन में फिजिकल एक्टिविटी शामिल को करना जरूरी हो गया है।”

दशमी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, नई क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ में भानु उदय गोस्वामी (डीसीपी रंजन चित्तौड़ा), दीपानिता शर्मा (गायत्री चित्तौड़ा – डीसीपी की पत्नी), और रुद्राक्ष जायसवाल (अंशुमान चित्तौड़ा – डीसीपी रंजन और गायत्री का बेटा) अपनी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

अल्टीमेट थ्रिलर सीरीज़ ‘रुद्रकाल’ देखने के लिए बने रहिए हर रविवार, शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर

रुद्रकाल


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये