‘फन्ने खां’ के नए पोस्टर में अनिल कपूर को नहीं पहचान पाएंगे आप, तीसरा पोस्टर आउट

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। आज इसका तीसरा पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव के अलावा अनिल कपूर भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस पोस्टर में आप अनिल कपूर को पहचान नहीं पाएंगे।

फिल्म का तीसरा पोस्टर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘Everything is fair in love, war & in a quest to achieve your dreams! How far will they go? Find out very soon! #FanneyKhan.

अनिल-राजकुमार बने किडनैपर

अभी तक शेयर किए गए पोस्टर्स में अनिल कपूर का एक साधारण लुक सामने आ रहा था जिसमें एक पोस्टर में वो लुंगी और टी-शर्ट में तुरही बजाते हुए नज़र आ आए। तो वहीं, एक पोस्टर में उनको पीछे से दर्शाया गया लेकिन हाथ में तब भी एक तुरही थी। लेकिन फिल्म के इस तीसरे पोस्टर में अनिल कपूर पीले रंग की शर्ट में ऐश्वर्या के पास खड़े हैं। इस बार इनका अंदाज़ इतना अलग है कि अनिल कपूर को पहचानना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। पोस्टर देख कर तो ऐसा लग रहा है कि राजकुमार और अनिल कपूर किडनैपर बने हुए हैं।

फन्ने खां का तीसरे पोस्टर के बाद तो लग रहा है मानो फिल्म में कोई बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। लेकिन असल में वो क्या होगा ये तो ट्रेलर रिलीज़ पर ही पता चलेगा। फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये