बॉलीवुड की यह फेवरेट शूटिंग लोकेशन अब फिल्मों में नहीं आएगी नज़र

1 min


mukesh_mills

बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए हमेशा से पसंदीदा लोकेशन रही मुकेश मिल्स में अब फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पाएगी। मुकेश मिल्स में शूट हुआ अमिताभ बच्चन का जुम्मा चुम्मा गाने को भला कौन भूल सकता है। हम फिल्म का यह गाना आज भी पार्टियों की शान बढ़ाता है। इस शानदार गाने की शूटिंग भी इसी मिल में हुई थी।

जी हां, हम बात कर रहे हें मुकेश मिल की जो कि बॉलीवुड फिल्मों के गानों के शूटिंग के लिए अब तक की सबसे फेवरेट जगह रह चुकी है। आपको बता दें कि, ‘जुम्मा चुम्मा’ के अलावा टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘पागलपंती’ का गाना ‘मेरे नाल तू विसल बजा’ और हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छिपी’ के ‘पोस्टर लगवा दो’ जैसे गानों का शूट इसी लोकेशन पर किया गया था।

खबरों की मानें तो, हाल ही में कंपनी के मालिक को बीएमसी की तरफ से एक नोटिस भेजा गया है जिसमें बोला गया है कि, यह जगह फिल्म लोकेशन और हॉन्टेड प्लेस से ज्यादा कुछ भी नहीं है। इस मील ने 11 एकड़ की जगह घेर रखी है। इस जमीन को ट्रान्सपोर्ट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया को दे दिया गया है, ताकि इसका सही से इस्तेमाल किया जा सके।

बीएमसी का मानना है कि यह इमारत काफी पुरानी है। यहां पर किसी भी तरह की शूटिंग में जान का खतरा हो सकता है क्योंकि यह इमारत एक खंडहर से ज्यादा और कुछ भी नहीं है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि अब आपको इस पुरानी लोकेशन पर कोई भी सुपरहिट गाना देखने को नहीं मिलेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये