दिल्ली में “बॉलीवुड फिल्म वर्कशॉप” सम्पन्न

1 min


आजकल के युवाओं में टैलेंट गज़ब का भरा हुआ है बस जरूरत है एक मंच मिलने की। बहुत कम लोग मिलते है जो एक्टिंग की बारीकियों को सही से समझा सकते है और नए टैलेंट को उभार सकते है, यह कहना था क्रिएटिव डायरेक्टर सुनील पराशर का जो इस कायर्क्रम में चीफ गेस्ट के रूप मे उपस्थित रहे , जो कई फिल्मों से जुड़े हुए है एवं कई अवार्ड से भी सम्मानित हो चुके है उन्होंने आगे कहा कि फ़िल्म निर्माता आदित्य वर्मा ‘जलज’ जो कि दिल्ली में 3 फिल्में बनाने जा रहे है जिसके लिए उन्होंने दिल्ली में 3 दिन की वर्कशॉप का आयोजन किया जिसमें मुझे नए उभरते हुए टैलेंट को चुनने का मौका मिला।

फ़िल्म निर्माता जलज ने अपने बैनर ” जलज एंड प्रिया क्रिएशन्स ” के अंतर्गत दिल्ली में “बॉलीवुड फ़िल्म वर्कशॉप” का आयोजन किया,जिसमें दूर -दूर से अनेक-मेल, फीमेल व बच्चे शामिल हुए,जिन्हें बॉलीवुड के बारे में गाइड लाइन दी गई और साथ में एक्टिंग, डायरेक्शन,राइटिंग, म्यूजिक,सिंगिंग आदि के बारे में विस्तार से बताया गया। फ़िल्म लाइन की बारीकियों पर जलज जी ने प्रकाश डाला। प्रैक्टिकली सारा कुछ करवाया गया, ये वर्कशॉप लगातार 3 दिन दिल्ली के ए.पी. वी.स्टूडियो में सम्पन्न हुई।

जिन बच्चों व लड़के-लड़कियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है,उन सभी को जलज अपनी निर्माणाधीन हिंदी फीचर फिल्म ” क़ुदरत एक प्रेमकथा” में सुनहरा मौका दे रहे है।अब शीघ्र ही जलज शूटिंग स्टार्ट कर रहे हैं। जलज ने बताया कि इस वर्कशॉप का यही उद्देश्य था कि न्यू-फ्रेशर्स को मार्गदर्शन देकर , बॉलीवुड में प्लेटफार्म दिया जाए। जिन लोगों बॉलीवुड प्लेटफ़ॉर्म नहीं मिल पा रहा है,यहाँ से बॉलीवुड के लिए बेहतर प्लेटफार्म मिल सकेगा। उन्होंने बताया कि जनवरी-2022 तक एक साथ ये 2 फिल्में ‘क़ुदरत एक प्रेमकथा’ और ‘मैं भारत हूँ’ आल इण्डिया बॉक्स ऑफिस पर,रिलीज करने की योजना है।

इन दोनों के रिलीज़ होने के बाद,जलज का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ” 2050-ए वॉर फ़ॉर वॉटर” ये फिल्म-क़ुदरत, जीवन और पृथ्वी पर आधारित होगी, इसका शूट देश के बाहर भी किया जाएगा। जलज ने कहा कि मुझे खुशी है कि सुनील पराशर जी ने अपना कीमती समय निकाल कर बच्चो को एक्टिंग की बारीकियां बताई।

प्रिया ने बताया कि कुदरत एक प्रेम कथा में अधिकतर कलाकार दिल्ली से ही होंगे।

SHARE

Mayapuri