फिल्ममेकर निखिल आडवाणी और विपुल शाह ने हॉटस्टार स्पेशल ‘आउट ऑफ लव’ पर की खास बातचीत

0 5

Advertisement

हाल ही में, हॉटस्टार स्पेशल ने अपनी नई सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ शुरू की – एक कहानी जो बेवफाई के अंधेरे वास्तविकता को उजागर करती है। पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से, इस शो को इसके शक्तिशाली प्रदर्शन और बेवफाई के लिए अद्वितीय रूप से सराहना मिली है। जाने माने फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी और विपुल शाह ने एक शो में इस पर खास बातचीत की।

निखिल आडवाणी ने कहा “सबसे पहले, यह एक शानदार स्टार कास्ट है – रसिका और पूरब; तिग्मांशु व्यक्तिगत और व्यावसायिक अर्थों में एक पसंदीदा है। शो और भी दिलचस्प चरित्र चित्रण के साथ एक बहुत ही दिलचस्प कहानी का वादा करता है। यह शानदार शॉट है और आपको मिश्रित भावनाएँ देता है। हो सकता है कि यह एक थ्रिलर हो या कुछ और भी हो सकता है।”

विपुल शाह ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात एक पुरुष और एक महिला के बीच का संबंध है। मुझे लगता है कि हमेशा किसी भी कथा का एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू होता है। कहने की जरूरत नहीं है, आउट ऑफ लव बहुत ही रोचक और उपन्यास तरीके से स्त्री-पुरुष संबंधों से संबंधित है।”

आउट ऑफ लव मल्टी अवार्ड विनिंग शो डॉक्टर फोस्टर और स्टार पॉवरहाउस प्रतिभा रसिका दुगल और पूरब कोहली की मुख्य भूमिका है, इस शो में सोनी राजदान, हर्ष छाया, आंजन श्रीवास्तव और संघमित्रा हिताशी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बीबीसी स्टूडियो द्वारा निर्मित, इस शो को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माताओं, तिग्मांशु धूलिया और ऐज़ाज़ खान द्वारा निर्देशित किया गया है।

और पढ़ें- बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेसेस, जो फिल्मों के बिना ही करती हैं करोड़ों की इनकम

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply