टॉप 5 बॉलीवुड सितारों की छोटी-छोटी कमियां, नंबर 1 ज्यादा हैरान करने वाली है

1 min


The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking

Bollywood Gossip : बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जोकि आपको बेहद पसंद आते होंगे. हम सभी को लगता है कि यह सितारे सर्वगुण संपन्न है.और ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसकी वजह से इन सितारों को शर्मिंदगी या असहजता का सामना करना पड़े. लेकिन आपको बता दे की बहुत से बॉलीवुड सितारे हैं जोकि पर्दे पर एक्टिंग करते हुए अपनी छोटी छोटी कमियां छुपाते हैं.आइये देखते हैं Bollywood Gossip में कौन हैं यह अभिनेता और कौन सी हैं इनकी कमजोरियां.

5. ऋतिक रोशन

 

The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking (1)

इस सूची में पहला नाम है अभिनेता ऋतिक रोशन का. ऋतिक रोशन की चेहरे से लेकर तक हाईट बॉडी वगैरह सब कुछ फिट है. यानी वे ऊपर से नीचे तक ऐसी काया के धनी हैं. जिन्हें स्क्रीन पर हर कोई देखना चाहेगा | लेकिन एक चीज़ है की जिसके बारे में ऋतिक सतर्क रहते हैं की कहीं वह कैमरे के सामने न आ जाए. और वह है उनकी यह छठी ऊँगली या यूँ कहें दूसरा अंगूठा.

जी हाँ ऋतिक ने अभी तक लगभग 20-25 फिल्मों में काम किया है. लेकिन अपनी फिल्मों में ऋतिक इस बात का ख़ास ख्याल रखते हैं की उनकी छठी ऊँगली कहीं न दिख जाए. आपको बता दे कि ऋतिक चाहे तो इसे कटवा भी सकते थे. लेकिन ऋतिक अपनी इस छठी ऊँगली को अपने लिए लकी मानते हैं.

वैसे जब शुरू शुरू में उनकी इस ऊँगली की खबर आई तो सबको बहुत आश्चर्य हुआ था. लेकिन इस खबर के आने के बाद ऋतिक इसे लेकर थोड़ा सहज हो गए. और अब तो कई फिल्मों में उनकी छठी ऊँगली दिखा दी जाती है.

4. अर्जुन कपूर

 

The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking (2)

इस सूची में अगला नाम है अभिनेता अर्जुन कपूर का. जैसा कि आप सभी जानते हैं की अर्जुन कपूर पहले काफी मोटे हुए करते थे | और सलमान के कहने पर उन्होंने अपनी सेहत की तरफ ध्यान देना शुरू किया. अब उनके शरीर पर उनके मोतापे की तो कोई निशानी नज़र नहीं आती लेकिन क्या कभी आपने उनकी टांगो पर गौर किया है.

जी हाँ टाँगे, दरअसल उनका मोटापा तो अब नहीं रहा लेकिन उनका मोटापा अपना असर उनकी टांगो पर जरुर छोड़ गया है. जी हाँ अर्जुन कपूर की टांगें अभी भी थोड़ी सी टेडी नज़र आती हैं. जैसी अक्सर लोगों की मोटापे की वजह से हो जाती हैं.और इस वजह से अर्जुन अक्सर अपनी टांगों को अपने ढीले ढाले कपड़ों से छुपाते हुए नज़र आते हैं. वैसे अगर आपने भी इस बात को कभी नोट किया हो तो जरुर बताना. लेकिन अर्जुन ने तो इसे छुपाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

3. अर्शी खान

 

The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking (3)

इस सूची में अगला नाम है अभिनेत्री अर्शी खान का. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अर्शी खान ने अपनी अदायों से बिग बॉस में काफी धमाल मचाया था. और उनकी इस अदा में शामिल थी उनकी आँख पर आई हुई बालों की लट. लेकिन अगर हम कहें कि यह उनका शौक नहीं बल्कि मजबूरी थी.

जी हाँ, दरअसल अर्शी बेगम की आँख के पास एक निशान है. और इसी वजह से वे इस चोट के निशाँ को अपनी लट से छुपाती हैं. लेकिन वाह उनकी यह मजबूरी ही उनका यह स्टाइल बन गया.

2. सुधा चंद्रन

 

The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking (4)

इस सूची में अगला नाम है अभिनेत्री सुधा चंद्रन का. टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन जिन्होंने रमोला सिकंद बनकर लोगों के दिलो पर राज़ किया.

असल में उनकी एक टांग नकली है. और इतना ही नहीं वे एक प्रख्यात डांसर भी हैं. लेकिन फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें अपनी यह कमजोरी छुपानी पड़ती है.

1. राजकुमार

 

The shortest drawbacks of the Top 5 Bollywood stars, number 1 is more shocking 5

Bollywood Gossip की सूची में अगला नाम है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजकुमार का. जी हा दोस्तों जैसा की आप जानते हैं की फिल्मों में डायलोग बोलते हुए गले पर हाथ फेरना राजकुमार का स्टाइल बन गया था . लेकिन दोस्तों असलियत कुछ और थी.

दरअसल दोस्तों राजकुमार जी को गले का कैंसर था. जिस वजह से उन्हें डायलोग बोलते हुए गले में तकलीफ होती थी. और इसी वजह से वे गले पर हाथ फेरते थे. और आपको बता दे कि उन्होंने अपने गले के कैंसर की बात कभी किसी को नहीं बतायी थी.

यह विडियो सिर्फ आपके लिए है देखना जरूर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE