ये हैं इन सितारों के पेट्स

1 min


फिल्मों में स्टार्स व जानवारों के बीच प्यार व अच्छी केमिस्ट्री को दिखाया जाता है पर कुछ स्टार्स ऐसे भी होते है जो असल जिन्दगी में पेट्स से बेहद प्यार करते हैं व पेट्स उनकी जिन्दगी का अहम हिसा होता है । बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ फिल्मस्टार्स के बारे में आपको बताते है जो अपनें पेट्स से बेहद प्यार करते है।

सलमान खान

सलमान खान अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं व उनका मानना है कि वह जानवर हमेशा ही इंसानों को धैर्य व सहनशीलता के साथ ही बिना शर्त प्यार करना सिखाते है। उनके पास दो डॉग थे माइसन, मायजॉन पर जब दोनों की मौत हो गई तब सलमान खान बहुत दुखी हुए व बाद में उन्होनें दो डॉग और पाले जिनके नाम रखे माइसन, मायलव ।
1414741683_Latesthdwallpapers
कोइना मित्रा

बंगाली अभिनेत्री कोइना मित्रा को पेट्स से इतना प्यार है कि उन्होने एक या दो नहीं बल्कि आठ डाग्स पाले है । कुकी, जिग्गी,सुशी, मिस्सी, बेली, फल्पी, जैरी, लासटली डूड नाम के यह सारे डाग्स बेहद खूबसूरत है। कोइना मित्रा अपने इन पेट्स के साथ लेट नाइट डाइव पर जाती व उनका अच्छे से ख्याल भी रखती और तो और हफ्ते में एक बार फ्रैश चिकन व वेजिटेबल जरुर खिलाती।

koina

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के घर दो Pekingese डॉग व दो Persian कैट है। Champagne नाम की फिमेल डॉग बेहद खूबसूरत हैं और बॉल ऑफ बल्फ की तरह लगती है। शिल्पा की फिमेल डॉग इतनी आकर्षक है कि अगर किसी प्रतियोगिता में भाग ले तो वही जीतेगी किसी और के जितने का कोई चॉन्स ही नहीं हो सकता।

shilpa dog

शाहरुख खान

शाहरुख खान भी अपने पेट्स से बेहद प्रेम करते है वो ये भी कहते है कि उन्हें अपने डॉग से काफी ढाढ़स मिलता है जब भी वह किसी बात से डिप्रेस्ड रहते है तो अपने डॉग्स से बात कर लेते है व ऐसा करने से वह काफी अच्छा महसूस करते है। उनके पास चार डॉग्स है जिनके नाम है डैश(जैपनिश चिन), हल्क(लैब्रराजडोर), काइ और जुसी।

shahrukh

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली बचपन से ही जानवरों से बहुत प्यार करती है व अपनें पेट्स को अपने जीवन का अहम हिसा मानती है ।उनके पास दो डॉग है निकेन( कोकर स्पेनिल), टीकप(जैक टैरर्र) फिर उन्होनें एक डॉग और अडॉप्ट किया जिसका नाम रखा गुबली व सेलिना अपने डाग्स के बिना नहीं रह सकती व जब भी उन्हें कही जाना होता वह काफी दुखी हो जाती है।

pets-celina


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये