लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को हो सकता है 7500 करोड़ का भारी नुकसान , कार्तिक आर्यन बोले – ‘मैं फीस कम करने….

1 min


7500 करोड़ कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड इंडस्ट्री को हो सकता है 7500 करोड़ का नुकसान , कार्तिक आर्यन ने कहा ,’मैं फीस कम करने के लिए तैयार हूं’

कोरोनावायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लॉकडाउन के कारण सभी टीवी और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। तैयार फिल्में भी रिलीज़ नहीं हो पा रही है। जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री को होने वाले आर्थिक नुकसान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अपने शो कोकी पूछेगा से लोगों को कर रहे है जागरूक

लॉकडाउन के समय भी कार्तिक आर्यन घर बैठे अपने फैंस का मनोरंजन और लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे है। वह अपने यूट्यूब चैनल पर कोकी पूछेगा नाम का एक शो लेकर आए जिसमें वो कोरोना को मात देने वाले कोरोना वॉरियर्स के साथ इंटरव्यू लेते है। शो उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। कार्तिक अपनी तरफ से कोरोनावायरस को लेकर हर संभव जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने फिल्म क्रिटिक और एनालिस्ट अनुपमा चोपड़ा को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में कार्तिक ने कोरोना के फिल्म इंडस्ट्री पर प्रभाव को लेकर बातें की है।

7500 करोड़ रुपए का नुकसान

7500 करोड़ कार्तिक आर्यन

Source – Instagram

अनुपमा चोपड़ा ने कार्तिक आर्यन से बातचीत के दौरान कहा कि वह इंडस्ट्री के कई लोगों के साथ वेबिनार में हिस्सा ले रही हैं जिसमें इंडस्ट्री के भविष्य पर बात हो रही है। इन सबमें यह बात कॉमन निकल कर आ रही है कि बॉलीवुड को तकरीबन 7500 करोड़ रुपए का नुकसान झेलना पड़ेगा। शूटिंग छोटे क्रू के साथ की जाएगी। ऐसे में क्या स्टार्स अपनी फीस कम करेंगे?

हमें इसके लिए तैयार रहना होगा – कार्तिक आर्यन

7500 करोड़ कार्तिक आर्यन

Source – Pinterest

इसके जवाब में कार्तिक ने कहा, ‘मैं लोगों की जॉब्स कम करने के पक्ष में नहीं हूं। इसका हल निकलना चाहिए कि लोगों की जॉब भी न जाए और निर्माताओं को नुकसान भी न झेलना पड़े। एक तरह का बैलेंस बनाना बहुत जरूरी है। इसमें अपनी ओर से मैं जितना कर सकता हूं, करूंगा। हम सबको एक साथ मिलकर ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचना चाहिए।’

फीस कम करने की बात पर कार्तिक ने कहा , ‘अगर इससे इंडस्ट्री को मदद मिलती है तो मेरे ख्याल से हम सभी को ऐसा करना चाहिए। हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। देश और इंडस्ट्री को इस आपदा से तगड़ा झटका लगा है। ‘

आपको बता दे, कार्तिक लॉकडाउन से पहले कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे थे। कार्तिक आर्यन के पास ‘भूल भुलैया 2‘ के अलावा दोस्ताना 2 भी है। जिसमें वो जान्हवी कपूर के साथ नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः सुपरहिट कर्मा जैसी फिल्म में कभी नूतन संग किया था काम…आज ओल्ड एज होम में बची कुची ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं एक्टर सतीश कौल!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये