जानिए, अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए कितने करोड़ लेती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Item Girls Fees)

1 min


Bollywood Item Girls Fees

आइटम सॉन्ग के लिए इतनी फीस लेती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Item Girls Fees)

Bollywood Item Girls Fees: आजकल बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अब हर फिल्म में आपको एक आइटम नंबर तो जरूर देखने को मिलेगा। पहले के समय में बी ग्रेड एक्ट्रेसेस ही आइटम सॉन्ग्स करती थीं। लेकिन अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के आइटम सॉन्ग्स (Bollywood Item Girls Fees) करने का ट्रेंड चल पड़ा है। अब फिल्मों में ज्यादा आइटम नंबर्स में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस ही नज़र आती हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कितने फीस चार्ज (Bollywood Item Girls Fees) करती हैं ? नहीं जानते, तो हम आपको बताते हैं, कि अपने एक आइटम सॉन्ग के लिए कतने करोड़ रुपए लेती हैं ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ में किए गए आइटम सॉन्ग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 6 करोड़ रुपए (Bollywood Item Girls Fees) लिए थे। इससे पहले फिल्म ‘शूटआउट वडाला’ के आइटम सॉन्ग ‘बब्ली बदमाश’ के लिए उन्होंने 3 करोड़ रुपए लिए थे।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

फिल्म ‘हिरोइन’ में ‘हलकट जवानी’ आइटम सॉन्ग के लिए करीना कपूर खान ने 5 करोड़ रुपए फीस (Bollywood Item Girls Fees) ली थी।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘दम मारो दम’ में आइटम सॉन्ग किया था। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में ‘कमली’ सॉन्ग किया था। जिसके लिए उन्होंने 7 से 8 करोड़ रुपए की डिमांड (Bollywood Item Girls Fees) की थी।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बॉस’ के एक आइटम सॉन्ग के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने 5 करोड़ फीस की डिमांड (Bollywood Item Girls Fees) की थी।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ के आइटम सॉन्ग ‘चिकनी चमेली’ के लिए कैटरीना कैफ ने 3.5 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

सनी लियोनी (Sunny Leone)

‘रईस’ फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘लैला में लैला’ के लिए सनी लियोनी ने 3 करोड़ रुपए फीस (Bollywood Item Girls Fees) ली थी। इसके अलावा वो ‘बेबी डॉल’ गाने के लिए भी जानी जाती हैं।

जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes)

जैकलीन फर्नांडीस ने ‘बागी’- 2 के आइटम सॉन्ग ‘एक दो तीन’ के लिए 2 करोड़ रुपए फीस ली थी।

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)

चित्रांगदा सिंह अबतक कई बॉलीवुड आइटम सॉन्ग्स में नज़र आ चुकी हैं। फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ के आइटम सॉन्ग ‘आओ राजा’ से पॉप्युलर होने के बाद उन्होंने ‘काफिराना ‘आइटम सॉन्ग के लिए अपनी फीस बढ़ा दी थी। वो एक आइटम सॉन्ग के लिए 60 से 80 लाख रुपए फीस लेती हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

फिल्म ‘ओंकारा’ के आइटम सॉन्ग ‘बीड़ी जलइले’ के लिए बिपाशा ने 60 लाख रुपए फीस ली थी। इस गाने की सक्सेस के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 1 करोड़ रुपए कर दी थी।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

मल्लिका शेरावत ने अपने आइटम सॉन्ग ‘जलेबी बाई’ के लिए 3 करोड़ रुपए फीस ली थी।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की पॉप्युलर आइटम गर्ल्स में से एक हैं। इनका आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम’ हुई काफी हिट हुआ था। वो अपनी हर परफॉर्मेंस के लिए एक करोड़ रुपए चार्ज  करती हैं।

ये भी पढ़ें- Video: जब अक्षय कुमार ने अपना बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड इस सुपरस्टार को दे दिया था (Akshay Kumar on Aamir)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये