‘मणिकर्णिका’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं कंगना रणौत, खुश होकर किया ये अनाउंसमेंट

1 min


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी पहली पीरिएड ड्रामा फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर काफी ऐक्साइटेड हैं। आपको बता दें, कंगना अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। कंगना के फैंस के लिए एक गुड न्यूज ये है कि उनकी फेवरेट कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका पहला टीजर स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में जब कंगना फिल्‍म के निर्माता कमल जैन के ऑफिस में मीटिंग के लिए पहुंची तो फिल्‍म की कुछ झलकियां देखकर इतनी खुश हुईं कि बाहर निकलते ही उन्होंने‌ फिल्‍म के टीजर लॉन्च की तारीख का ऐलान मीडिया के सामने कर दिया। फिल्‍म में कंगना, झांसी की रानी के मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म की लिए सीखी घुड़सवारी और तलवारबाजी

मणिकर्णिका के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है। यहां तक की फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक कई तरह की ट्रेनिंग ली है और पूरी‌ तैयारी के बाद ही उन्होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू की थी।

‘मणिकर्णिका’ के निर्माता कमल जैन ने कहा, ‘फिल्‍म की भव्यता लोगों को हैरत में डाल देगी और फिल्‍म के एक्शन सीक्वेंस भी‌ जबरदस्‍त हैं।” उन्होंने ये भी कहा कि झांसी की रानी के किरदार में कंगना रनौत लोगों को खूब पसंद आएंगी।

SHARE

Sangya Singh