‘राजा हिंदुस्तानी’ में अपने किसिंग सीन को लेकर करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा (Bollywood Kissing Scene)

1 min


Bollywood Kissing Scene

करिश्मा कपूर ने बताया कितना मुश्किल था उनके लिए किसिंग सीन करना (Bollywood Kissing Scene)

Bollywood Kissing Scene: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहद खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। 90 के दशक में करिश्मा कपूर का इंडस्ट्री में बोलबाला था। करिश्मा की फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते थे। साल 1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ तो सभी की फेवरेट है। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। वहीं, अब फिल्म के 24 साल पूरे होने के बाद करिश्मा कपूर ने फिल्म से जुड़ा एक खुलासा किया है।

साल 1996 में आई इस फिल्म में करिश्मा के साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन (Bollywood Kissing Scene) काफी चर्चा में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर के बीच हुआ किसिंग सीन। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरीं थी। अब करिश्मा ने खुद बताया है कि ये सीन करते समय वो बेहद कांप रही थीं।

करिश्मा जल्दी ही वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में आएंगी नज़र

हाल ही में करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, राजा हिंदुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं, लेकिन जब ये फिल्म आई तब लोगों के बीच फिल्म का किसिंग सीन (Bollywood Kissing Scene) काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद वो नहीं जानते हैं कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊंटी में इतनी ठंड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।

बता दें, कि इन दिनों करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद अब करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। करिश्मा जल्द ही जी 5 पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नज़र आने वाली हैं।

इस वेब सीरीज में करिश्मा के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ और तिलोत्तमा सोम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ये वेब सीरीज मल्टी टास्किंग वुमेन पर आधारित है, जो काम के साथ-साथ अपने बच्चों की परवरिश और परिवार का ध्यान भी बखूबी रखती है। ये वेब सीरीज करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी है।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए पहले बढ़ाया वज़न, अब इस फिल्म के लिए घटा रही हैं (Kangana Ranaut in Thalaivi)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये