‘अनुपमाँ’ शो ने बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू शो का ख़िताब जीता

1 min


निर्माता राजन शाही के रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे-स्टारर सीरियल “अनुपमाँ” ने हाल ही में आयोजित बॉलीवुडलाइफ.कॉम अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू टीवी शो 2021 का ख़िताब जीता। इस शो का निर्माण राजन और उनकी मां दीपा शाही अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत कर रहे हैं। राजन ने अपनी टीम को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “बेस्ट डेब्यू टीवी शो 2021 का ख़िताब जीतने के लिए बधाई हो अनुपमाँ की टीम को।” ज्योति वेंकटेश

यह शो एक गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे कभी भी अपने परिवार और उन प्रयासों के लिए स्वीकार नहीं किया जाता जो वह अपने परिवार के लिए करती है। उसे अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका तब लगता है जब वह अपने पति के एक्स्ट्रामरिटल अफेयर के बारे में जानती है, और फिर खुद के लिए एक पहचान बनाने की अपनी यात्रा शुरू करती है। “अनुपमाँ” सीरियल मार्च 2020 में लॉन्च होने वाला था, लेकिन देशव्यापी तालाबंदी के कारण इसे जुलाई 2020 तक के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया था। और एक बार जब यह ऑन-एयर हुआ तो यह बहुत अच्छा चल रहा है और इसका भरोसेमंद कंटेंट इसे टीआरपी चार्ट में टॉप पर बनाए हुए है।

इसमें मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलनावत, आशिष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले, और तसनीम शेख शामिल हैं। यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

अनु- छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri