इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैशन चॉइस कॉम्बिनेशन रहा मिसमैच

1 min


फैशन की समझ हर किसी को नहीं होती। लेकिन सेलिब्रिटीज स्टाइलिस्ट होते हैं यह तो हम सभी जानते हैं और फैशन के नए ट्रेंड और स्टाइल की समझ हम उन्ही से प्राप्त करते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऐसा होता है कि कई एक्सपर्ट से सलाह करने के बाद भी, यह सेलेब्रिटी अपनी फैशन चॉइस में गलत हो जाते हैं। यह कई बार कुछ ऐसा पहन लेते हैं जो इनके मजाक का कारण बन जाता हैं। हम इन सेलेब्रिटी की फैशन के मामले में उनकी गलत पसंद की याद दिलाते ताकि भविष्य में इसी तरह की गलतियों का ध्यान रहे। खैर, यह बेहतर होने की इच्छा रखने के लिए निश्चित रूप से अच्छा, है ना? यहाँ हमारी लिस्ट में कुछ 5 स्टार्स हैं जिनके मिक्स-एन-मैच एक कम्पलीट मिसमैच बन गये।

गौरी खान gaurikhan

गौरी खान की इस तस्वीर में यह ब्लिंगी कार्गो पैंट क्या एक्सप्लेन कर रही हैं, हमें नहीं लगता कि इस अभिनेत्री ने इससे पहले इस तरह के फैशन का उपयोग साथ में किया है। हालाँकि इस तस्वीर में गौरी खान ने जो पैंट पहनी हैं उसमे कुछ गलत नहीं है, लेकिन जो उन्होंने इस पैंट के साथ टॉप पहना है वह उनकी इस पैंट से मैच नहीं करता। शायद, एक क्रॉप टी शर्ट इस पैंट के साथ बेहतर मैच करती।

प्रियंका चोपड़ा priyanka-chopra

इस तस्वीर को देख कर हमें आश्चर्य है कि प्रियंका चोपड़ा ने क्या सोच कर इस फैशन को अपनाया जो इस खूबसूरत टॉप के साथ इस पैचवर्क स्कर्ट को चुना। यह स्कर्ट ऐसी लगती है जैसे यह स्क्रैप में यूज़ के लिए हो जो प्रियंका के उस बेहद खूबसूरत बैग के के साथ बहुत ही बुरी नजर आ रही है। साथ ही उनके जूते भी,  उनके इस लुक से मेल नहीं खाते। उनकी फैशन चॉइस हमें बहुत उम्मीद देती हैं क्यूंकि वह एक बहुत बड़ी स्टार हैं और हम हमेशा उन्हें नजर में रखते हैं।

रानी मुखर्जी rani

क्षमा करें, लेकिन इस तस्वीर में रानी का यह ऑउटफिट हमें बाथरूम टाइल्स की याद दिलाता है। और हम सच में यह जानना चाहते हैं कि इस चॉइस के पीछे क्या विचार था। रानी इस तस्वीर में अपने को-स्टार, शाहरुख और सलमान खान के साथ खड़ी हैं,  हम वास्तव में जानना चाहते हैं की उन्होंने इतने बड़े इवेंट में इस तरह का ऑउटफिट क्यों चुना। फैशन में उनकी यह चॉइस काफी गलत थी।

हुमा कुरैशी huma

हुमा कई बार अपने ऑउटफिट की वजह से मजाक का हिस्सा बन जाती है, इसलिए हम भी इस बात से आश्चर्यचकित नहीं हैं। हालाँकि इस तस्वीर में उनकी पहनी हुई ड्रेस अपने आप में ही बेहद बुरी नजर आ रही हैं। जो शुरू से अंत तक समझ ही नहीं आ रही जिसका एंडलेस लेयर बेहद ही बेकार नजर आ रहा हैं। उनका यह स्टाइल बेहद ही खराब हैं। और ऊपर से इस ड्रेस के साथ उनकी यह वाइट सैंडल उनके इस लुक को और खराब बनाती हैं।

नेहा धूपिया nehadhupia

हम खुश हैं कि नेहा ने दुनिया में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की है। इसका मतलब है अब उनके कपड़ो की पसंद में बदलाव होंगे। और यही कारण है कि हम उनकी इस पसंद में कन्फ्यूज्ड हैं। ऑउटफिट का यह अजीब  बहाना सब चीजो की पोशाक नहीं हैं। यहां तक कि हेलोवीन ऑउटफिट भी इतना बुरा नहीं दिखता। नेहा को उन गर्भवती अभिनेत्री से संकेत लेना चाहिए जिन्होंने हमें अपने चिक मैटरनिटी फैशन से प्रभावित किया है। नेहा ने इस तस्वीर में जो ड्रेस पहनी है वह बेहद ही बेकार नजर आ रही हैं। जो इनके लुक से मेल नहीं खाती।

ख़ैर बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटी ऐसे हैं जिनके फैशन उनका मजाक बना देते हैं। इस तरह के फैशन को न अपनाये जिनसे आपका मजाक बने। हालाँकि बॉलीवुड के यह स्टार्स और कई स्टार्स ज्यादातर अपने स्टाइल से हमें प्रभावित ही करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये