बालीवुड के सबसे खतरनाक विलेन

1 min


बालीवुड में फिल्मों के हिट होने में जितना योगदान फिल्म के हीरो का होता हैं। उतना ही योगदान विलेन का भी होते है। उन्में से कुछ विलेन ऐसे भी है जो अपने काम व डायलॉग की वजह से लाखों-करोडों लोगों के दिलों पर राज करते है।

प्रकाश राज

नेशनल अवॉड विनर रह चुके प्रकाश राज बालीवुड में खतरनाक विलेन की भूमिका निभाते है।इन्होनें अपनें “पावर पैकड अदाकारी” सें फिल्मों को हिट कराया उनमें से “वॉन्टेड”, सिघंम, दबंग, पुलिसगिरी, जज़ीर, मुख्य रहे। प्रकाश राज नें हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ तेलंगु फिल्मों में भी खुद को साबित किया।लोगों को इस खतरनाक विलेन जयकान्त शिखरे के रूप(सिघंम फिल्म)में काफी पसंद आया।

PRAKASH-Raj

नवाज़ुदीन सिदीकी

फिल्म “किक”से खुद को विलेन के रूप में साबित करने वाले नवाज़ुदीन सिदीकी बहुत ही मेहनती कलाकार है।किसी भी फिल्म में उनका रोल उभरकर दिखाई देता हैं। फिल्म बदलापुर में उनकी अदाकारी को लोगों नें सराहा व बहुत पसंद किया। नवाज़ुदीन के करियर का सफर आसान नहीं था। फिल्म “सरफ़रोश” में एक छोटे रोल से इन्होनें शुरुआत हुई, फिर एक शॉट फिल्म “बाईपास” में काम किया और आज बालीवुड के टॉप के विलेन्स में इनका नाम शुमार है।

nawazuddin8

राहुल देव

राहुल देव बालीवुड के जाने-माने विलेन में से एक माने जाते है।इनके करियर की शुरुआत मॉडलिग की दुनिया सें हुई उसके बाद फिल्म “चैम्पियन” से इन्हें विलेन के रुप में देखा गया और साथ ही फिल्मफेयर में बेस्ट विलेन के लिए नोमिनेट भी किया गया। राहुल देव नें हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी, तेलगु फिल्मों में भी काम किया। फिल्म “लीला” में इनके विलेन की भूमिका को बहुत ही सराहा गया।

lrii4caq7i2xj69a.D.0.Rahul-Dev-Movie-Ek-Paheli-Leela-Photo

केके  मेनन

केके मेनन नें अपने करियर की शुरूआत एडवरटाईजिंग से की।उनके फिल्मी करियर के सफर की शुरूआत फिल्म “नसीम” से हुआ ।यही से उनके विलेन के किरदार का आरंभ हुआ । फिल्म “हैदर” में उनके नेगिटिव किरदार को काफी तारीफ मिली। फिल्म “भेजा फाई” व “भिंडी बाजार” में उनके नेगिटिव किरदार को लोगों ने सराहा ।

wspp2cfl6hbw8ubq.D.0.Kay-Kay-Menon-Raja-Natwarlal-Film-Pic


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये