Sex Scandals!!! बॉलीवुड के सबसे बडे सेक्स स्कैंडल्स

1 min


बॉलीवुड में स्कैंडल्स की चर्चा हमेशा ही बनी रहती है पर कुछ स्कैंडल ऐसे रहे जो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सियल रहा। ऐसे ही कुछ सेक्स स्कैंडल से आपको रू-ब-रू करवाते है।

बिपाशा व अमर सिंह
2011 में बिपाशा व राजनीतिज्ञ अमर सिंह की ‘ नॉटी टॉक ‘ टेप सबसे ज्यादा चर्चा में रहना वाला कंट्रोसियिल साबित हुआ। दरअसल इंटरनेट पर एक ‘ नॉटी टॉक ‘ वाला टेप मिला जिसमें बिपाशा व अमर सिंह की डर्टी बातचीत सामने आई थी। अमरसिंह और बंगाली बाला बिपाशा की बातचीत के मुख्यत अंश
बिपाशा – हैलो, अमरसिंहजी, कैसे हैं आप। हम काफी लंबे समय के बाद बात कर रहे हैं, आप काफी व्यस्त थे क्या? मैंने एक अवॉर्ड फंक्शन में आपको दो बार देखा था। फिर कब मिल रहे हैं आप?
अमरसिंह – मैं अच्छा हूँ और वाकई काफी व्यस्त था। लेकिन मैं मिलता हूँ कभी न कभी। कहाँ मिलना चाहती हो? तुमने मुझे याद रखा इसके लिए बहुत धन्यवाद।
बिपाशा- मैं तो हमेशा आपको याद करती हूं, जवाब में अमरसिंह हँसते हुए सवाल करते हैं कि मेरे जैसे बूढ़े आदमी को याद करती हो? बिपाशा कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि उम्र से कुछ फर्क पड़ता है और फिर सवाल करती हैं- कुछ फर्क पड़ता है क्या?
अमरसिंह -टांगों के बीच तो फर्क पड़ता ही है। इस पर ‍बिपाशा जोर का ठहाका लगाती हैं और कहती हैं कि आप वक्त निकालने की कोशिश कीजिए। एक महीना हो गया है, हम नहीं मिले हैं।

Amar-Singh-and-Bipasha-Basu-1

शाइनी आहूजा रेप केस

अभिनेता शाइनी आहूजा की नौकरानी ने उन पर बलात्कार का आरोप लगाया था। शाइनी का कहना था कि नौकरानी के साथ उन्होंने उसकी इच्छा से शारीरिक संबंध बनाये थे, जिसे बाद में बलात्कार का नाम दे दिया गया। डी.एन.ए टेस्ट के जरिये बलात्कार की बात साबित हुई थी। इस घटना से शाइनी आहूजा को जेल की हवा खानी पडी साथ ही उनका कैरियर भी खत्म हो गया ।

shayni

शक्ति कपूर का स्टिंग ऑपरेशन

बॉलीवुड के बैडमैन शक्तिकपूर का बैड चरित्र तब सामने आया था, जब उन्होनें नयी अभिनेत्री को यह कहा कि अगर तुम्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक बडी हीरोइन बनना चाहती हो तो, तो मेरे साथ सेक्स करना पडेगा।

casting-couch-stories-5305d5c8aadb4

मधुर भंडारकर-प्रीति जैन

निर्देशक मधुर भंडारकर पर अभिनेत्री प्रीति जैन ने यह आरोप लगाया था कि रोल देने के एवज में मधुर ने उसका यौन शोषण किया. मधुर ने वर्ष 2000 से 2003 तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और शादी का झांसा दिया। हालांकि बाद में जब प्रीति को गिरफ्तार किया गया और यह पता चला कि उसने मधुर की हत्या के लिए सुपारी दी थी.

Madhur-Bhandarkar-Preeti-Jain

अस्मित पटेल और रिया सेन

अस्मित पटेल को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पहचान एम.एम.एस ने दिलायी। इस एमएमएस में अस्मित अपनी गर्लफ्रेंड रिया सेन के साथ किस करते नजर आये व दोनों के बहुत से आपत्तिजनक दृश्य को भी दिखाया गया।

Riya

पायल रोहतांगी-दिबाकर बनर्जी

पायल रोहतांगी नें फिल्म मेकर दिबाकर बनर्जी पर इलज़ाम लगाया गया अपनी अगली फिल्म शंघाई में रोल देने के लिए उन्होनें पायल को उनके साथ शारीरिक सबंध बनाने को कहा।

24-Dibakar-Payal


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये