सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी माँ पूजा और अपने भाई संग शेयर की फोटो

0 39

Advertisement

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अपने जमाने के सुपरस्टार में से एक थे। जो अब इन दिनों राजनीति में एंट्री के बाद आए दिन सुर्खियो में रहने लगे हैं। हालाँकि इन दिनों सनी देओल अपने बेटे करण देओल और पत्नी पूजा की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल बता दें कि सनी के बेटे करण ने मदर्स डे पर अपनी मां पूजा के साथ फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। यह पहली बार था कि सनी देओल की पत्नी की फोटो देओल फैमिली की किसी मेंबर ने शेयर कि हो।

सनी देओल इन दिनों पॉलीटिक्स में अपनी एंट्री को लेकर चर्चा में हैं। वो लगातार जोर-शोर से रैलियां कर रहे हैं। सनी देओल की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

आपको बतादे सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादी कर ली थी। सनी ने लंदन की रहने वालीं पूजा देओल से शादी की थी। पूजा की ज्यादा फोटोज इंटरनेट पर मौजूद नहीं हैं। सिर्फ यूके की एक मैग्जीन के कवर पेज पर तब सनी की पूजा संग वेडिंग फोटो छपी थी। कवर में सबसे नीचे लिखा था, ‘एक्सक्लूसिव सनी वेड्स इन इंग्लैंड।’

हालांकि इस फोटो में कितनी सच्चाई है ये तो सनी देओल और उनकी फैमिली ही जानती है। सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे करण और राजवीर हैं। जो कि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में मदर्स डे पर करण देओल ने इंस्टाग्राम पर मां पूजा देओल और भाई राजवीर के साथ अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है।

करण ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आपके बिना मैं लाइफ में एकदम हेल्पलेस हूं। मेरे लिए आप हमेशा परफेक्ट रहेंगी। हैप्पी मदर्स डे मॉम।’ जाहिर है पूजा देओल का ये फोटो काफी पुराना है उस दौरान करण देओल छोटे थे।

सनी देओल की शादी को लेकर कहा जाता है कि इसे बिजनेस एग्रीमेंट के तहत छुपाकर रखा था। दरअसल धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि फिल्म बेताब की रिलीज से पहले सनी देओल की शादी की बात सबके सामने आए। इस फिल्म में सनी की रोमांटिक इमेज थी जिसपर गलत असर पड़ सकता था। कहा जाता है कि इसी वजह से पूजा कुछ टाइम तक लंदन में ही रही थीं। सनी चोरी छुपे उनसे मिलने जाया करते थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply