Lust Stories में लता का गाना इस्तेमाल किए जाने पर करण जौहर से नाराज मंगेशकर परिवार

1 min


हाल ही में करण जौहर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से लता मंगेशकर का परिवार करण से बेहद नाराज है। दरअसल, करण की शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज से जुड़ा है जिसमें लता जी के गाए हुए कभी खुशी कभी गम के गाने को गलत संदर्भ में पेश किया गया है।

करण जौहर की शॉर्ट स्टोरीज पर बनी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़’ में चार अलग-अलग कहानियां हैं जिन्हें चार अलग-अलग निर्देशकों ने निर्देशित किया है। नाम के अनुरूप कहानियां बोल्ड और सेक्स के इर्दगिर्द घूमती है। जिसमें से एक कहानी का निर्देशन करण जौहर ने किया है जिसमें कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।

फिल्म में एक सीन है जिसमें एक नविवाहित महिला अपनी सेक्सुअल नीड को पूरा कर रही हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में लता मंगेशकर द्वारा गाया गीत ‘कभी खुशी कभी गम’ बजाया जाता है। यह करण की ही फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का गीत है।

सूत्रों के दौरान इस तरह के दृश्य में लता जैसी गायिका के गीत का इस्तेमाल करना मंगेशकर परिवार को रास नहीं आया है और वे करण जौहर से नाराज हैं। मंगेशकर परिवार के एक सदस्य के अनुसार इस गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान करण जौहर बेहद खुश थे कि लता ने उनकी फिल्म के लिए गीत गाया है।

करण ने तब कहा था कि लता द्वारा उनकी फिल्म के लिए गीत गाना उनके सपने के पूरे होने जैसा है। अब इस गीत का उन्होंने ही इतने घटिया तरीके से इस्तेमाल किया है। मंगेशकर परिवार चाहता है कि इस गीत को तुरंत हटाया जाना चाहिए। लता जी की प्रतिष्ठा है और ऐसे सीन के दौरान उनके गीत का प्रयोग करना ठीक नहीं है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh