बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने शानदार रिकॉर्ड किया अपने नाम, कई बड़े इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़ा

1 min


इंटरनेशनल सिंगर्स नेहा कक्कड़

बड़े इंटरनेशनल सिंगर्स को पछाड़ नेहा कक्कड़ ने किया कमाल , सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

ओ साकी साकी… दिलबर दिलबर … आंख मारे… जैसे सुपरहिट गाने देकर नेहा कक्कड़ ने हर म्यूजिक लवर का दिल जीता है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि उनका जादू सिर्फ भारत के लोगों पर चला है तो आप गलत हैं, क्योंकि नेहा कक्कड़ एक बहुत ही फेमस इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। आपको बता दे , नेहा ने दुनिया भर की टॉप सिंगर्स को पछाड़ते हुए टॉप 10 में दूसरा स्थान पाकर देश का नाम रोशन किया है।

मोस्ट व्यूज सिंगिंग स्टार्स की लिस्ट में आई दूसरे नंबर पर

इंटरनेशनल सिंगर्स नेहा कक्कड़

Source – Instagram

अपने गानों से सभी के दिलों पर राज करने वालीं नेहा कक्कड़ ने ऐसा कमाल कर दिखाया जिसके बारे में जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा। दरअसल Ex acts charts के मुताबिक कई सारे इंटरनेशनल फीमेल सिंगर्स को पीछे छोड़ते हुए नेहा कक्कड़ नंबर दो पर आगे हैं। 2019 की मोस्ट व्यूड फीमेल आर्टिस्ट के रूप में नेहा कक्कड़ का नाम आया। नेहा कक्कड़ ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाली है। Cardi B 4.8 बिलियन व्यूज के साथ जहां नंबर वन पर हैं वहीं नेहा कक्कड़ 4.5 बिलियन व्यूज के साथ नंबर दो पर हैं।

अपने दोस्तों और फैंस से शेयर की खुशी

इंटरनेशनल सिंगर्स नेहा कक्कड़

Source – Instagram

नेहा ने इस लिस्ट में केरल जी, ब्लैकपिंक, सेलेना गोमेज, बिलि एलिस जैसी पॉपुलर सिंगर्स को पछाड़ा है नेहा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है।

नेहा ने यहां पूरी लिस्ट का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा , “और अधिक धन्यवाद नहीं हो सकता !!!! ♥ जय माता दी। आपकी नेहु। ” जिसके बाद से ही नेहा को लगातार बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। उनके भाई टोनी कक्कर ने लिखा, “आप सफलता की परिभाषा हो .. सफलता की सच्ची हकदार नेहु।” एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “केवल आप ऐसा कर सकती हैं ! ये कभी रिपीट नहीं हो सकता।

इसके अलावा मार्च में, Spotify ने घोषणा की कि नेहा कक्कड़ देश में मोस्ट स्ट्रीमड फीमेल आर्टिस्ट थीं। कक्कड़ के बाद श्रेया घोषाल हैं जबकि एसेस कौर तीसरे स्थान पर थीं।

और पढ़ेंः कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि चपरासी और साबुन बेचने वाले रामानंद सागर एक दिन रामायण बना सकते हैं

SHARE