बॉलीवुड सिंगर पापोन की मां -अर्चना महंता का निधन ,असम की प्रसिद्ध लोक गायिका में से एक थी।

1 min


साल 2020 पूरी दुनिया के लिए ही बेहद बुरा साबित हो रहा है। कोरोना महामारी से लेकर भूकंप,बाढ़,तूफान और न जाने क्या क्या। कई महान कलाकारों को हमने इस साल अलविदा  कहा।

अब एक और बुरी ख़बर सुनने में आयी है, बॉलीवुड के जाने माने सिंगर पापोन(Papon) की 72 वर्षीय माँ अब इससे दुनिया मे नहीं रहीं। गुरूवार को गुवाहाटी में ही उनका निधन हो गया।

 

पापोन की माँ अर्चना महंता को शहर के पास अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उनका पिछले डेढ़ महीने से इलाज चल रहा था। उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही थी और गुरुवार रात उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली।

 

पापोन की मां अर्चना महंता का अंतिम संस्कार राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और प्रशंसकों की मौजूदगी में राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इस दौरान सभी की आंखें नम दिखाई दी। आपको बता दें अर्चना महंता खुद असम की मशहूर लोक गायिका थी।

 

जैसे हर बच्चे को अपने माँ बाप से प्यार होता है वैसे ही पापोन अपनी मां के बेहद करीब थे। वो हमेशा अपने मां के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किया करते थे। 6 दिन पहले जब पापोन अस्पताल में आये तब भी पापोन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया था। उन्होंने लिखा , एक और दिन अस्पताल में। अब एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है।

मां अभी भी अपनी हालत से लड़ रही हैं और अच्छी तरह से लड़ रही हैं। आप सभी की बेस्ट wishes का धन्यवाद। हम उनके वापस आने का इंतजार करते हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये