बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू , जानिए कौन है इस फिल्म में सोनू की हीरोइन

1 min


सोनू निगम, शार्ट फिल्म

सोनू निगम शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ से करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू , यू ट्यूब पर होगी रिलीज

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी में हैं। जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना है। सोनू ने सबसे पहले 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेताब’ में सनी देओल के बचपन का किरदार निभाया था। फिर बतौर हीरो जानी दुश्मन, काश आप हमारे होते और लव इन नेपाल जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। अब वो एक बार फिर अभिनय की पारी खेलने जा रहे हैं। अब वह बतौर हीरो अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

यू ट्यूब पर होगी रिलीज

सोनू निगम, शार्ट फिल्म

Source – Pinterest

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ को यूट्यूब पर रिलीज करने जा रहे हैं। सोनू का बतौर हीरो ये डिजिटल डेब्यू दो दिन बाद यू ट्यूब पर होगा। सोनू निगम की इस फिल्म की हीरोइन हैं सलमान खान की मुंहबोली बहन कही जाने वालीं श्वेता रोहिरा। श्वेता रोहिरा की शादी बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट से हुई थी लेकिन बाद में दोनों का किसी वजह से तलाक हो गया।

क्या है शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ की कहानी

शॉर्ट फिल्म ‘स्पॉटलेस’ की कहानी एक युवा जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जो समाज के कई रूढ़िवादी मुद्दों पर लड़ रहा है। उनकी जिंदगी में अचानक से एक दुर्घटना होती है जो उनकी दुनिया को हिलाकर रख देती है। यह फिल्म बताती है कि संकट की घड़ी में हर किसी के लिए एक परिवार का साथ होना कितना जरूरी है? यह फिल्म एसिड अटैक से पीड़ित लोगों की भावनाओं को भी गहराई से उजागर करती है।

sonu nigam

Source – Imbd

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम हाल ही में दिए अपने बयान की वजह से भी सुर्खियों में हैं। दरअसल सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने वीडियो ब्लॉग में यह आरोप लगाया था कि फिल्म इंडस्ट्री में दो बड़े म्यूजिक माफिया हैं जो नए और उभरते हुए गायकों को आगे नहीं बढ़ने देते हैं।

आपको बता दे , सोनू निगम इस वक्त अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह नहीं चाहते कि वह भारत में आकर अकेले क्वारंटीन में वक्त बिताएं। वह भारत आने के लिए स्थिति के पूरी तरह सामान्य होने तक का इंतजार करेंगे।

और पढ़ेंः अमरीश पुरी बर्थ एनिवर्सरी / हीरो बनने के लिए छोड़ी थी सरकारी नौकरी, दमदार खलनायकी से कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगु फिल्मों में छोड़ी अमिट छाप

SHARE