सुरीले नहीं है इन बॉलीवुड सिंगर्स के सुर

1 min


बॉलीवुड में सिर्फ फिल्मस्टार्स ही कान्ट्रोवर्सीस में नहीं फसते बल्कि बहुत से बॉलीवुड के सुरीले सिंगर्स जिनके गानों के लोग दिवाने है उन का भी कभी न कभी किसी ना किसी विवादों से नाता जरूर ही जुडा रहा  है।आपको कुछ ऐसे ही सिंगर्स रूबरू कराते है जो विवादों के घेरे में कभी न कभी जरूर आए।

मीका सिंह

यर्गस्टर के फेमस सिंगर मीका सिंह पर प्रियंका चड्डा (इवेंट ऑर्गनाइज़र) ने अहमदाबाद के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी थी कि उन्होने मिका सिंह को मार्च में होने वाले शो के लिए एडवांस में  27.35 लाख रुपय दिये थे पर स्वाइंग फ्लू के फैलने की वजह से शो नहीं हो पाया और अब तक मीका सिंह ने न तो पैसे वापिस किये है न ही शो कि अगली डेट दे रहे है व राखी सांवत के साथ उनके किस का  विवाद भी बॉलीवुड में काफी छाया रहा दरअसल मीका सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर राखी सांवत को सबके सामने किस किया जिससे वह बड़े बवाल में फसें और तो और उन पर अवैध शराब रखने का भी आरोप लगाया।

Sach-Hone-Ko-Hai-Sapne-Lyrics-Mission-Sapne-Mika-Singh

अंकित तिवारी

आशिकी-2 में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले अंकित तिवारी    पर 2014 में 28 साल की लड़की के साथ रेप का इलज़ाम लगाया था। जिस वजह से वर्सोवा पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था साथ ही उनके भाई अंकुर तिवारी पर पीडिता को धमकाने का आरोप लगा था।

775a708b566788fe426243bd4d2bf134

हनी सिंह

प्रसिद्ध रैपर हनी सिंह पर पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट की हिदायतों पर पंजाब के जिला शहीद भगत सिंह के सिटी पुलिस स्टेशन में हनी सिंह के खिलाफ अश्लील गायकी को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। उनके “मैं हू बलात्कारी”गाने की वजह से केस रजिस्टर्ड किया गया था।

yo-yo-honey-singh-2014-hd-wallpaper-2

अभिजीत भट्टार्चाय

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को हिट एंड रन केस में सजा मिलने के बाद गायक अभिजीत ने सड़क पर सोने वालें लोगों को कुत्ता कहा था जयपुर पुलिस स्टेशन में अभिजीत पर भावनाएं आहत करने की शिकायत की गई थी। अभिजीत ने ट्वीट किया था  ‘कुत्ता रोड पर सोएगा तो कुत्ते की मौत मरेगा, सड़कें गरीब के बाप की नहीं हैं ।मैं एक वर्ष बेघर रहा लेकिन कभी सड़क पर नहीं सोया।इस बात पर अन्य फिल्म इस बात पर न केवल लोगों में रोष था बल्कि अन्यफिल्मस्टार्स भी अभिजीत से नाराज़ थे।

ab_jitc9744d2d3613a86cf1446be702a887f5

हिमेश रेशमिया

 वैसे तो हिमेश रेशमिया किसी न किसी विवाद से घिरे रहते है कभी नाक से गानें के लिए, कभी सोनु निगम के साथ बहस के कारण भी वो चर्चा में रहे पर सबसे बड़े विवाद में तब फसें जब उनके द्वारा आरडी बर्मन पर यह टिप्पणी की गई कि वह नाक से गाते हैं इस बात पर आशा भोंसले हिमेश से काफी नाराज़ थी तो हिमेश रेशमिया ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ़ इतना ही कहा था कि कभी कभी ऊंचा सुर लगाने के लिए नाक का सहारा लेना पड़ता है।

 HIMESH11052014

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

SHARE

Mayapuri