ऋतिक रोशन की अपील से बनेगी बात, रेलवे ने भी किया बॉलीवुड स्टार का समर्थन

1 min


Hrithik Roshan Appeal

ऋतिक रोशन की अपील मानकर कोरोना को हरा सकता है भारत..

दुनियाभर में 14 हज़ार मौत, लाखों संक्रमित…ऐसा है कोरोनावायरस का प्रकोप। वैश्विक महामारी बन चुके कोरोनावायरस से हर कोई खौफज़दा है। भारत में भी इसके मामले बढ़कर 415 तक पहुंच चुके हैं जिनमें से 7 की मौत हो गई है। लिहाज़ा लोग घबराएं नहीं और सूझ बूझ से काम लें इसके लिए बॉलीवुड सेलेब भी पीछे नहीं हैं वो भी हरसंभव कोशिश में जुटे हैं। वहीं अब ऋतिक रोशन की अपील भी सामने आई है जिसे मान लिया जाए तो कोरोना को काफी हद तक हराया जा सकता है।  

ऋतिक की अपील पर रेलवे ने दिया है साथ

अभिनेता ऋतिक रोशन ने जो अपील देशवासियों से की है जो वाकई कारगर साबित हो सकती है। लेकिन ज़रूरी है कि उसे पूरी तरह से अमल में लाया जाए। बाकायदा रेलवे ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और ऋतिक रोशन की इस अपील का समर्थन किया है। 

क्या है ऋतिक रोशन की अपील

अभिनेता ऋतिक रोशन ने ये अपील ट्रेन में सफर करने वाले लोगों से की है। और उन्हे सलाह देते हुए कहा है कि जब तक बहुत ज़रूरी ना हो ट्रेन में ट्रैवल करने से लोगों को बचना चाहिए। खुद को और अपने सहयात्रियों को ख़तरे में ना डालें। सरकार का साथ दें। 

रेलवे ने भी किया ऋतिक रोशन का समर्थन

ऋतिक रोशन ने लोगों को जागरूक करने के लिए ये मैसेज अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। और उनकी इस पोस्ट के सपोर्ट में रेलवे भी सामने आया है। रेलवे ने ऋतिक रोशन की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा है कि रेलवे ने ट्रेन में सफर कर रहे कुछ कोरोना पॉजिटिव लोगों को पकड़ा ऐसे में वो दूसरे लोगों की यात्रा को भी मुश्किल बना रहे हैं। इसीलिए ज़रूरत ना हो तो ट्रेन से सफर ना करें। वहीं आपको बता दें कि सिर्फ ऋतिक रोशन ही नहीं बल्कि विवेक ओबरॉय और मनोज जोशी भी रेलवे की मदद के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

दूसरे राज्यों में रह रहे लोग लौट रहे हैं अपने घर

इस वक्त वो लोग सबसे ज्यादा दहशत में हैं जो काम धंधे की तलाश में घर से दूर दूसरे राज्यों में रहते हैं। वो सभी इस वक्त जल्द से जल्द अपने घर लौटने के लिए ट्रेन में सफर कर रहे हैं जिससे कोरोनावायरस के तेज़ी से संक्रमित होने की पूरी आशंका है। ऐसे में अगर ऋतिक रोशन की अपील पर ध्यान दिया जाए तो ये काफी कारगर उपाय साबित हो सकता है। इस वैश्विक महामारी से निपटने में, लेकिन इन सब में लोगों को सबसे ज्यादा साथ देना होगा। और घबराने से ज्यादा रहना होगा सतर्क ताकि कोरोना के खिलाफ इस अप्रत्यक्ष जंग को जीता जा सके।

और पढ़ेंः जानिए क्यों ऋतिक रोशन ने टीचर को कहा ब्रेनलेस मंकी

SHARE