बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर ने लांच किया पार्कोस की नई वेबसाइट

1 min


मुंबई में पार्कोस परफ्यूम ने मंगलवार को अपनी वेबसाइट चंतबवेण्बवउ को लांच किया। इस मौके पर अभिनेत्री वाणी कपूर और बैकारोज परफ्यूम्स एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और कार्यकारी निदेशक बीजू एंटनी मौजूद थे। इन दोनों ने मिलकर ही पार्कोस कि नई वेबसाइट का अनावरण किया। 2004 में स्थापित हुई पार्कोस परफ्यूम लक्जरी सुगंध, सौंदर्य और वेलनेस उत्पादों के लिए जानी जाती है। अपनी इसी खास विशेषता को ध्यान में रखते हुए पार्कोस ने अपनी नई वेबसाइट को लांच किया है, जिससे परफ्यूम और सौंदर्य के दीवानों को ऑनलाइन शॉपिंग का मजा मिल सके एवं उन्हें एक ही गंतव्य पर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट मिल जाएं। च्ंतबवे  की अपने ब्रांडों के साथ एक लंबी साझेदारी है और अपने ग्राहकों को लगातार डिलीवरी के माध्यम से अपनी विश्वसनीयता बनाता है।

बैकारोज परफ्यूम्स एंड ब्यूटी प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ और कार्यकारी निदेशक बीजू एंटनी कहते हैं, “च्ंतबवेण्बवउ के साथ हम भारत भर में अपने 45 च्ंतबवे लक्जरी ब्यूटी स्टोर्स से परे लक्जरी रीटेल अनुभव का विस्तार करना चाहते थे। अब हम वही व्यक्तिगत सेवा सीधे आपके लिए पेश करते हैं। हमारी टैगलाइन, ‘द ब्यूटी ऑफ लक्जरी’ विभिन्न भौगोलिक और जनसांख्यिकी में व्यापक दर्शकों के लिए व्यापक आधार लक्जरी सौंदर्य की हमारी महत्वाकांक्षा से प्रेरित है।”

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री और युवा आइकन वाणी कपूर ने कहा, “भारत में पार्कोस मेरा पसंदीदा सौंदर्य गंतव्य रहा है, और स्टोर पर हमेशा मुस्कुराते हुए स्टोर कर्मियों और लक्जरी सौंदर्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ मेरा स्वागत करते हैं। च्ंतबवेण्बवउ के साथ, अब मेरे पास अपनी सुविधानुसार सौंदर्य खरीदारी जारी रखने का विकल्प है।” जिसके लिए मैं पार्कोस की पूरी टीम का धन्यवाद देना चाहती हूं।

SHARE

Mayapuri