बॉलीवुड स्टार्स सैनिटरी पैड के साथ एक दूसरे को दे रहे है ‘पैडमैन चैलेंज’

1 min


अक्षय की फिल्म पैडमैन एक ऐसे विषय पर आधारित है, जिसके बारे में आमतौर पर लोग आज भी खुल कर बात नहीं करते. यह महिलाओं के पीरियड्स पर आधारित है. फिल्म का उद्देश्य लोगों के बीच जागरूकता लाना है. फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, लेकिन समाजिक विषय पर आधारित यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही लोगों के बीच पैड बाँट चुकी है फिल्म के कलाकार प्रोमोशन के लिए जहाँ स्कूली बच्चों के बीच पैड बांटते नजर आए, वहीँ अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मेनका गाँधी से मिली उनसे अनुरोध किया कि फिल्म स्कूली बच्चों को दिखाई जाये.


ताकि उनमे पीरियड्स को लेकर जागरूकता आए. अब ताज़ा अपडेट यह है की ट्विटर पर पैडमैन चैलेंज के नाम से एक कैंपेन चलाया जा रहा है. जिसमे फ़िल्मी सितारे हाथों में पैड लिए तस्वीर को तीन लोगों को टैग कर रहे है. साथ ही लिखा है, हाँ मेरे हाथ में पैड है. और इनमे शर्माने वाली कोई बात नहीं है. पीरियड्स प्राकर्तिक देन है. इस कैंपेन के लोग हैशटैग का उपयोग करके सैनिटरी पैड्स के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे है

पैडमैन की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे को भी यह पैडमैन चैलेंज दिया है. चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए ट्विंकल खन्ना ने भी सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और चैलेंज किया है आमिर खान और शबाना आज़मी को. आमिर ने यह चैलेंज तुरंत अपना लिया और सैनिटरी पैड के साथ अपनी तस्वीर शेयर भी की.

समाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज़ उठाने वाले आमिर ने ट्विटर पर सैनिटरी पैड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करके आमिर ने कैप्शन दिया जी हाँ मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है पैडमैन चैलेंज इस हैशटैग को कॉपी पेस्ट करें और अपने दोस्तों को ये चैलेंज करें. मैं इसके लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान और सलमान खान को चैलेंज करता हूँ अब देखना यह है की अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान कब इस कैंपेन से जुड़ते है.

उषा यादव: मुझे टैगिंग के लिए धन्यवाद @murugaofficial  हां, यह मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। यह प्राकृतिक है! #padmanchallenge कॉपी पेस्ट करे और पैड के साथ एक तस्वीर लेने के लिए अपने दोस्तों को चैलेंज दें! यहां मैं चुनौती दे रही  हूं @deepikapadukone @imVkohli @aliaa08 उषा यादव: अक्षय ने विराट कोहली  दीपिका पदुकोण और आलिया को चुनौती दी जिसमे आलिया भट्ट ने अक्षय कुमार की पैडमैन चौनोती स्वीकार की उन्होंने  हाथ में एक पैड लेकर फोटो क्लिक की है अब इंतज़ार है दीपिका पादुकोण की फोटो का.

 


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये