बेवफा निकलें इनके पति

1 min


बॉलीवुड में पत्नी से बेवफाई करने के की कहानी आम बात हो गई हैं फर्क सिर्फ इतना ही होता हैं कि कुछ पत्नियां यह सब जानते- बुझते भी पति के साथ रहती हैं साथ ही अपनें रिश्ते को हर हाल में बचानें की कोशिश करती हैं पर कुछ अपने पति से अलग होकर नये जीवन की शुरुआत करती हैं।

गौरी खान

शाहरुख खान- प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबर जब सामने आई तो गौरी खान चौंक पड़ी खबर तो यह भी आई थी कि दोनों ने चुपके-चुपके शादी भी कर ली। शाहरुख खान व गौरी खान के बीच इस बात को लेकर लडाई-झगड़ा भी हुआ पर कुछ समय बाद ही यह मामला ठंडा पर गया व शाहरुख खान- गौरी का रिश्ता पहले की तरह सामान्य हो गया।

Gauri_Strikes_O3458

काजोल

अजय देवगन व कगंना के अफेयर की चर्चा आग की तरह तब फैली जब फिल्म”वन्स अपोन ए टाइम इन मुम्बई दोबारा ” में उनकी जोड़ी कगंना के साथ दिखी। दोनों नें “वन्स अपोन ए टाइम इन मुम्बई दोबारा “के साथ ही फिल्म “रासक्ल”,”तेज़” में साथ दिखे व इनकें अफेयर की बात काजोल के सामने आई तब कगंना काजोल से दूरी बनाते नज़र आई।एक अवार्ड फक्शन में दोनों के बीच मतभेद साफ-तौर पर देखा गया दरअसल जब दोनों स्टेज पर पहुचें तो एक दूसरे से आंख चुराते नज़र आए अवार्ड फक्शन के सारे कैमरों सिर्फ उन्हे ही फोक्स कर रहे थे।

1950494

सुनीता अहुजा

शादीशुदा आदमी व दो बच्चों के पिता गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता अहुजा के साथ काफी खुश थे पर 2000 में आई फिल्म “हद कर दी आपने”से उनके जीवन में एक भूचाल आया दरअसल गोविंदा व रानी मुखर्जी दोनों ही इस फिल्म में मुख्य कलाकार रहे व दोनों के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड में आग की तरह फैली व गोविंदा रानी मुखर्जी को कभी गाड़ी गिफ्ट करते थे तो कभी डायमेंड। खबर तो यह भी सुनने में आई थी कि गोविंदा रानी मुखर्जी से साथ शादी करना चाहते थे पर शादीशुदा व दो बच्चों के पिता होने के कारण गोविंदा का रानी मुखर्जी से शादी करना मुमकिन नहीं था बाद में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया तथा गोविंदा व सुनीता अहुजा की जिन्दगी फिर से खुशहाल हो गई।

affair 2

सुजैन खान

ऋतिक रोशन ने भले ही सुजैन खान से प्रेम विवाह किया हो पर उनकी किस्मत में जिन्दगी भर का साथ नहीं लिखा था। दोनों की राहे तब अलग होती दिखी जब ऋतिक की जिन्दगी में स्पेनिश हीरोइन बारबरा मोरी आई दोनों का अफेयर फिल्म “काइट्स ” से शुरु हुआ था। दोनों ही फिल्म”काइट्स “के प्रमोशन के दौरान साथ-साथ नज़र आते व पूरा-पूरा समय एक दूसरे के बाहों में बाहे डाले घूमते थे। इन सब बातों से ऋतिक व सुजैन में लडाई-झगडा भी होता व अन्त में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिए।

affair

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की शादी उद्योगपति संजय कपूर से 2003 में हुई पर दोनों की शादीशुदा जिन्दगी पर ग्रहण तब लगा जब संजय कपूर व सोशलाइट प्रिया सचदेवा के अफेयर की खबर सामनें आई थी तब करिश्मा कपूर को अपने पति का इस सच के साथ रहना कतई गवारा न था व उन्होनें अपनें पति से तलाक लेने का फैसला किया व दोनों नें तलाक के बाद अपनें जीवन की नई शुरुआत की ।

sanjay_kapur_priya_sachdev


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये