राज ठाकरे की मीटिंग में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

1 min


मुंबई में शहर की खूबसूरती और तरक्की के लिए एक खास मीटिंग रखी गई। यह मीटिंग महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के चीफ राज ठाकरे ने बुलाई थी, जिसमें सलमान खान, आमिर खान, सलीम खान, जावेद अख्तर, फरहान अख्तर और रितेश देशमुख सहित कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। आमिर ने अपनी स्पीच के दौरान शहर की आरे कॉलोनी में कार शेड बनाने की आलोचना की।
meeting4-1427619934

उन्होंने कहा, “यदि विकास के कारण आरे कॉलोनी के प्राकृतिक सौन्दर्य को डिस्टर्ब किया जाएगा तो यह चिंता का विषय होगा।” आरे मिल्क कॉलोनी को डिस्टर्ब नहीं किया जाना चाहिए। सरकार को विकास के प्लान में नागरिकों की राय को भी शामिल करना चाहिए। यदि पहले ऐसा किया गया होता तो इस मीटिंग की जरूरत नहीं नहीं पड़ती।”
मीटिंग में बॉलीवुड स्टार्स को उनके सामाजिक योगदान के चलते बुलाया गया। सलमान जहां अपने संस्थान ‘बीइंग ह्यूमन’ के जरिए समाज कल्याण के काम करते हैं, वहीं आमिर टीवी के जरिए सामजिक समस्याओं की ओर ध्यान केन्द्रित कराते हैं।
जावेद अख्तर पहले शहर के ड्रेन्स की सफाई के लिए 25 करोड़ रुपए दे चुके हैं और जहां तक रितेश देशमुख की बात है तो वे एक्टर के नहीं, बल्कि एक आर्किटेक्ट के तौर पर मीटिंग में पहुंचे थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये