स्टाइल आइकॉन को बॉलीवुड ने दी श्रंदाजलि

1 min


झुमका गिरा रे ‘तू जहां जहां चलेगा, मेरा साया साथ होगा…’ तेरा मेरा प्यार अमर रहे जैसे सदाबहार गाने और अपने शोक चंचल चितवन तथा मदभरी आंखो से वह अपने हेयर कट से सबको दिवाना बनाने वाली हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा साधना शिवदासानी का शुक्रवार को निधन हो गया। उनके निधन पर सुर कोकिला लता मंगेशकर, अनुपम खेर, आशा पारेख सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शोक व्यकत् करते हुए उनकी आत्मा को शांति दी।

लता मंगेशकर

साधना पर फिल्माए गए गीतों को अपनी सुरीली आवाज देने वालीं सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने ट्विटर पर उनके लिए शोक व्यक्त किया कि मुझे अभी पता चला कि मेरी पसंदीदा अभिनेत्री साधना जी का आज स्वर्गवास हुआ। ये सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. साधना जी एक बहुत बड़ी कलाकार थीं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

ऋषि कपूर 

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी साधना की फोटो के साथ ट्वीट किया कि साधना शिवदासानी की आत्मा को शांति मिले।

अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर साधना के निधन पर शोक व्यक्त किया- जम्मू में कदम रखा तो साधनाजी के निधन की दुखद खबर सुनने को मिली. हमारे कॉलेज के दिनों की अदाकारा. हम जब उनसे मिले, तो उन्हें एक बहुत ही दयालु व नर्म दिल शख्स पाया.

सिंगर सोनू निगम ने भी साधना की मौत पर शोक संदेश ट्वीट किया – चमकता सितारा साधना जी आज स्वर्ग के लिए रुख्सत हो गईं.

फिल्म मेकर करण जौहर ने ट्विटर पर साधना के निधन को लेकर दुख जताया- आत्मा को शांति मिले साधना आंटी. आपकी खूबसूरती, अदा व सौम्यता हमेशा जिंदा रहेगी।

वेटरन एक्ट्रेस आशा पारेख ने कहा कि वह पॉपुलर थी और उनका साधना कट मुझे आज भी याद है। पिछले हफ्ते ही हम मिले थे और हमारी पार्टियां होती थी, जिनमें हेलन, वहीदा रहमान, शम्मी आंटी और कई लोग मिलते थे। उनकी तबियत पहले से खराब थी। उन्होंने कभी अपना दुख हमसे साझा नही किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी साधना पर फिल्माए गाए गाने के बोल लिखकर ट्वीट किया: लग जा गले कि फिर ये हसीं रात हो ना हो..आत्मा को शांति मिले साधना।

श्रुति हसन ने भी साधना की मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया : साधना जी असाधारण व आकर्षक महिलाओं में से एक थीं. आपकी यादों व मशविरे के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

एक्टर कुणाल कोहली साधना पर फिल्माया गया एक गीत शेयर करते हुए ट्विटर पर उनके इस दुनिया से विदा होने पर शोक व्यक्त किया : आत्मा को शांति मिले साधना जी. मेरे पसंदीदा गानों में से एक आप पर फिल्माया गया है।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये