बॉलीवुड स्टार्स के स्टार बच्चे

1 min


बॉलीवुड स्टार्स बचपन में भले ही उतने प्रसिद्ध ना हुए हो जितना आज उनके बच्चें प्रसिद्ध है। स्टार्स सेलेब्स किड्स को आज काफी लोकप्रियता हासिल है। वो जहा भी जाते है लोग व मीडिया उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती है।ऐसे ही सेलेब्स किड्स के बारे में आपको बताते है जो अभी से फेमस हो गए है।

जानवी व खुशी

श्रीदेवी व बोनी कपूर की बडी बेटी जानवी कपूर व छोटी बेटी का नाम खुशी है जानवी कपूर बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट सेलेब-किड मानी जाती है। साथ ही अफवाह तो ये भी उड़ी थी कि वह  बहुत ही जल्द फिल्मों में आने के लिए कमर कस रही है।अगर कुछ सालों में जानवी अपनी बहन सोनम कपूर के आमने-सामने नज़र भी आई तो इसमें कोई बड़ी बात नही होगी।

bde2d46b80b437cbd3660bd6204422fb

इब्राहिम खान

सैफ अली खान के बेटे का नाम इब्राहिम है। और इब्राहिम के बारे में कहा जाता है कि जैसे-जैसे वो बडे होते जा रहे है वो बिल्कुल वैसे ही लग रहे है जैसे सैफ अली खान अपने जवानी के दिनों में लगते है। इब्राहिम को लेकर एक अफवाह यह भी आई थी कि अगर वो  वरूण-धवन के साथ सैल्फिस लेना बंद नही करेंगे तो वह फिल्मों में आ सकते है ।

saif-ali-khan-with-son

आर्यन खान व सुहाना खान

शाहरुख खान हमेशा ही आर्यन व सुहाना खान को लेकर गंभीर रहते है। आर्यन व नव्या नवेली( अमिताभ बच्चन की नातिन) लंडन के स्कूल में एकसाथ पड़ते है व दोनों काफी अच्छे दोस्त है। शाहरुख खान अपने बेटे के बारे में हमेशा से यही कहते है कि आर्यन जिस भी क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहता है  बना सकता है। सुहाना खान को पब्लिक इवेंटस पर जानें का काफी शौक है तभी वह हमेशा है मैच इवेंट हो या फिल्म के प्रमोशन वह हर जगह पिता को स्पोट करने पहुंच ही जाती है। शाहरुख खान ने तो यहा तक कह दिया है कि अगर सुहाना हिरोइन बनना चाहेंगी तो मुझे बेदह खुशी होगी।

Shahrukh-khan-Gauri-Khan-and-kids

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा के बारे में कहा जाता है कि वो बिलकुल भी दिखावा नहीं करती कि वो स्टार की बेटी है। वह काफी साधारण तरीके से अपना जिन्दगी व्यतीत करती है। इरा को पेंटिग का बहुत शौक है साथ ही वह यह भी कहती है कि अगर कभी उनका बॉलीवुड में आने का मन हुआ तो वह कैमरे के पीछे काम करना पसंद करेगी न की कैमरे के आगे।

Ira-Khan

आराध्या बच्चन

अमिताभ बच्चन की पोती जब पैदा हुई तो काफी रहस्य बना हुआ था ।लेकिन आखिरकार दुनिया के सामने आराध्य बच्चन का नाम सामने आया। जब आराध्य पहली बार लोगों के सामने आयी तो पूरा राष्ट्र उसे देखने के लिए दीवाना हो गया था।आराध्य के बारे में कहा जाता है कि उसे बॉलीवुड में उन्हें अपनी जगह बनाने के लिए मेहनत नहीं करनी पडेगी क्योंकि वह मिस वर्ल्ड रह चुकी(ऐश्वर्या राय ) की बेटी है। परिवार के लोगो का तो यह भी मानना है कि आराध्य की आदतो को देखकर यह लगता है कि वह भविष्य में वह अपनी मां के नक्शे-कदम पर चलेंगी ।

aishwarya-aaradhya-amitabhbachchan

रिहान-रिदान

ऋतिक रोशन के दोनों बेटे रिहान-रिदान उनकी तरह गुड लुकिंग है। रिहान-रिदान को अपनें पिता के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है हालाकि ऋतिक रोशन व सुजैन के तलाक के बाद ऋतिक अपने बच्चों से कम ही मिल पाते है।अगर भविष्य में दोनों बॉलीवुड में आये तो यह देखना काफा दिलचस्प होगा कि कि ये चार्मिंग बेटे पापा का नाम कितना रौशन करते है।

celebrities-with-their-kids_13443313307

वियान राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान तो स्टार बनने से पहले ही फेमस हो गए। वियान अपने ट्विटर अकाउंट से छाए हुए है। पिता राज कुंद्रा नें बेटे का ट्विटर अकाउंट बनाया वह वियान की तरफ से यह भी लिखा कि आई लव मिल्क, स्लिपिंग, कडलिंग विद मॉम एण्ड डेड, वॉन्ट टू सी वर्ल्ड पीस। जब वियान का जन्म हुआ था तब अस्पताल के बाहर लोगों का पूरा झुंड पहुचा था उसकी एक झलक पाने के लिए ।

M_Id_387665_shilpa-shetty-viaan

अरिन व रेयान

माधुरी दीक्षित अपने बच्चों अरिन व रेयान व पति के साथ ब हमेशा के लिए इन्डिया आ गई। हर कोई उनके बच्चों की एक झलक पाने के लिए बेकरार था पर  माधुरी दीक्षित ने हमेशा से ही अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखा ।दोनों बच्चों की जिन्दगी विदेश से आने के बाद काफी बदल गई उन्हे अब लोगों के द्वारा काफी तवज्जो मिलने लगी। अब वो दिन दूर नही जब दोनों बच्चे बॉलीवुड मे नज़र आएगे।

madhuri 1

रेनी व अलिशा

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन भले ही शादी न की हो पर उन्होनें दो प्यारी-प्यारी लड़कियों को गोद लिया जिनका नाम रेनी व अलिशा है। रेनी अपनी मा से की तरह मिस यूनिवर्स बनना चाहती है व क्राउन वापस लाना चाहती है।दोनों ही बेटियां फैशन शो हो या  टी.वी शोज अपनी मां का साथ निभाती दिख ही जाती  है।

shushmita

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये