खराब ड्रैसिंग सैंस वाले फिल्मस्टार्स

1 min


बॉलीवुड में जहा फिल्म स्टार्स अपने स्टाइल व अच्छे ड्रैसिंग सैंस के लिए जाने जाते है वही कुछ फिल्म स्टारर्स ऐसे भी है जिनका ड्रैसिंग सैंस बॉलीवुड में सबसे खराब माना जाता है।

विद्या बालन

विद्या बालन की एक्टिंग के तो सभी दीवाने है पर जहां ड्रैसिंग सैंस की बात आती है वहा बॉलीवुड में सबसे खराब ड्रैसिंग सैंस विद्या बालन की मानी जाती है। अवॉर्ड फक्शन हो या रैंप-वॉक हर जगह ही विद्या बालन आउट ऑफ फैशन और भड़कीले कपडों में नजर आती है। “जग्गा-जासूस”,”द डर्टी पिक्चर”,”शादी के साइड इफेक्ट्स”,”घनचक्कर” इन सभी फिल्मों में इन्होंने रंगबिरंगे व अजीबो-गरीब कपडे पहन रखे है।
vidya balan

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा “आर-राजकुमार”,”तेवर”,”एक्शन-जैक्शन”जैसी फिल्मों में अपनी खराब ड्रैसिंग सैंस की वजह से आलोचना का शिकार होती रही है। फिल्मी फक्शंस में अपने देसी लुक(साड़ी,सूट) की वजह से बॉलीवुड में वो हमेशा सबसे अलग व अजीबो-गरीब कपडे में नजर आता है तथा लोगों की तीखी बातो का शिकार बनती हैं।

sonakshi-sinha

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी कपडों के विषय में हमेशा ही चर्चा में नजर आती है। खराब ड्रैसिंग सैंस कपडों को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रिया हमेशा ही उनके बारे में काना-फूसी करती है कभी उनके जम्पिंग सूट के बारे में, कभी रंग- बिरंगी साडियों के बारे में। अवॉर्ड फक्शंस हो या फिल्म के प्रमोशन वह उटपटांग से कपडों में दिख ही जाती है।

06sl4

एकता कपूर

एकता कपूर के बारे में हमेशा ही बॉलीवुड में कहा जाता है कि उन्हें किस तरह के कपडें पहनने चाहिए उन्हें नहीं पता नहीं रहता। प्रैस-कॉन्फ्रैस हो या अवॉर्ड फक्शंस हर जगह वह खराब ड्रैसिंग सैंस में दिख ही जाती हैं और बाद में वह लोगों के द्वारा टिप्पणियों का शिकार हो जाती हैं। वैसे वो अपनी हीरोइनों को ड्रैस की टिप्स देती देखी जाती है।

ekta kapoor


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये