Tattoo design of bollywood stars : ऐसे एक्टर एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी पर्सनालिटी के अनुसार टैटू बनवाये

1 min


bollywood actors tattoo

बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्होंने अपनी पर्सनालिटी के अनुसार Tattoo बनवाये है

आजकल बॉडी पर Tattoo बनाने का ट्रेंड ज़ोरो पर है ,और हमेशा ही यंगस्टर के बीच टैटू का चलन पॉपुलर रहा है। सब अपने पर्सनालिटी के अनुसार अपनी पसंद का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाते है ,तो इससे हमारे बॉलीवुड स्टार कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेसस को देखकर ही तो Tattoo का ये ट्रेंड और ज़ोर पकड़ लेता है।बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने अपनी पर्सनालिटी के हिसाब अपनी बॉडी पर tattoo बनवाए है।

1. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra )

priyanka chopra

Source – Deecan chronicle

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बाजू की कलाई पर एक टैटू बनवाया है जिस पर ”daddy little girl” लिखा हुआ है जो प्रियंका और उनके पिता के बीच के प्यार को दिखाता है।



2. आलिआ भट्ट (Alia Bhatt )

alai bhatt

Source – Times of india

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी गर्दन पर हिंदी में ”पटाका ” लिखवाया है ,आलिआ भी किसी firecracker से कम थोड़ी है ,क्यों सही कहाँ ना ?

3. रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor )

RANBEER KAPOOR

Source –Book my show

रणबीर कपूर ने अपने दाईं हाथ की कलाई पर अपने दादाजी राज कपूर को उनकी क्लासिक हिट आवारा जो की 1951 में आई थी ,उनके सम्मान में बनवाया था ,पर आपको नहीं लगता ये Tattoo उनकी पर्सनालिटी को काफी सूट करता है।

4. अजय देवगन (Ajay Devgan )

Ajay devgan

Source – Times of india

अजय देवगन की चेस्ट पर शिवजी की प्रतिमा बनी हुई है उनका ये टैटू singham और golmaal फिल्म में अच्छे से देखा जा सकता है।



5. अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

akshay kumar

Source – PTC punjabi

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने अपनी पीठ पर” Aarav ”नाम का टैटू बनवाया हुआ है ,जब 2001 में उनके बेटे आरव ने जन्म लिया था। तभी से लोगो का अपने बच्चों के नाम  पर टैटू बनाने का चलन चल पड़ा हैं।

6. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

sushmita sen

Source – Pinterest

सुष्मिता के हाथ पर एक प्यारा सा टैटू है जिसमें लिखा है कि ‘ मुझे या तो रास्ता खोजना होगा या अपना खुद का बनाना होगा’ ये उन्होंने लैटिन भाषा में लिखवाया हैं। हम उनकी चॉइस से बिलकुल भी हैरान नहीं है क्योकि ये सुष्मिता की पर्सनालिटी से बखूबी मैच करता हैं।

7. श्रुति हासन (Shruti Haasan)

shruti haasan

Source –Baltana

कमल हासन की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने नाम का टैटू अपनी पीठ पर बनवाया है, लेकिन तमिल में,जो देखने में काफी कूल हैं।

8. सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

saif ali khan

Source –India.com

सैफ अली खान ने अपनी पत्नी करीना कपूर के नाम का Tattoo बाईं हाथ में बनवाया हुआ है , जो हिंदी में ‘करीना’ लिखा हुआ है। ये टैटू उन्होंने तब बनवाया था जब वो करीना को डेट करने लगे थे।

9. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

arjun kapoor

Source- Teletech

अर्जुन कपूर की दाईं कलाई पर माँ लिखा हुआ है , जो उन्होंने अपनी दिवगंत माँ के लिए समर्पित किया ,आखिर दुनिआ में माँ से ज्यादा सच्चा प्यार और कौन कर सकता हैं।

10. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

sonakshi sinha

Source –Fashion glamour

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने 27th बर्थडे पर अपने कॉलरबोन पर ये छोटा सा स्टार Tattoo बनवाया था।

11. इमरान खान (Imran Khan)

imran khan

Source –Starunfolded

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान टैटू बनवाने के शौकीन हैं और उन्होंने अपने शरीर पर कई खूबसूरत टैटू बनवाए हैं। एक है कि उनकी दाहिनी बांह पर और दूसरा उसकी गर्दन के पीछे जो एक शक्तिशाली डिस्क के आकार का डिज़ाइन है। हालाँकि, सबसे प्यारा टैटू उनकी छाती पर बेटी इमारा के पैरों के निशान हैं।

12. सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi)

sooraj pancholi

Source- India tv

फिल्म ‘हीरो ‘(2015 )से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली ने 14 साल की उम्र में ही अपनी पीठ पर अपने नाम का Tattoo बनवा लिया था।

13. कंगना रनौत (Kangana Ranout)

kangana ranout

Source – Deccan chronicle

रील लाइफ क्वीन कंगना रनौत के बॉडी पर सबसे शानदार टैटू हैं, जो उनकी गर्दन के पीछे एक धमकी भरी पंखों वाली तलवार, जिसके पीछे एक प्यारी सी परी का टैटू बना हुआ हैं। ये टैटू कंगना की पर्सनालिटी को सही डेफिनेशन देता हैं।



14. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

deepika padukone

Source – Bollywoodshaadis

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवाया, जिसमे “RK ”लिखा हुआ था ,पर उस वक़्त वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप के बाद इस टैटू को मॉडिफाई करवा लिया। दीपिका के ने अपने पैरो में भी एक टैटू बनाया था जो काफी ट्रेंड में रहा।

15. संजय दत्त (Sanjay Dutt )

sanjay dutt

Source – Pinterest

बॉलीवुड में संजय दत्त को टैटू का ‘किंग ‘कहना बिलकुल गलत नहीं होगा। संजय बाबा ने अपने बॉडी पर लगभग 10 Tattoo बनवाये हुए हैं। उन्होंने अपने दाई हाथ पर भगवन शिव का टैटू बनाया हुआ है जिस पर संस्कृत में ”ॐ नमः शिवाय” लिखा हुआ है ,संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता ,अपनी दिवगंत माँ और पिता सुनील दत्त के लिए भी अपने चेस्ट और हाथों पर टैटू बनवाये हैं।

और पढ़ेंः कई सवाल खड़े करता है तापसी पन्नू की नई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये