श्रीदेवी के निधन से सदमे में बॉलीवुड के सितारे नहीं मनाएंगे इस बार होली

1 min


0

होली आते ही जैसे हिंदूस्तान के हर घर में खुशियों की लहर दौड़ जाती है, ठीक वैसे ही बॉलीवुड के सितारों पर भी मस्ती का रंग छा जाता है। त्योहार चाहे कोई भी हो फिल्मी सितारें उसे मनाने से नहीं चुकते हैं। बॉलीवुड में होली पार्टी करने का काफी पुराना रिवाज है। होली बॉलीवुड वालों के लिए हमेशा से एक ऐसा त्योहार रहा है जब वो अपना स्टारडम छोड़ कर हर होली रंग में रंग जाते हैं। बॉलीवुड में सबसे पहले होली का जश्र्न राज कपूर के आर के स्टूडियो से मनाना शुरू हुआ था। इस के बाद इसका जिम्मा मेगास्टार अमिताभ बच्चन ले लिया। धीरे-धीरे फिर शबाना आजमी से लेकर एकता कपूर तक होली की पार्टी करने लगीं। लेकिन इस बार बॉलीवुड पर होली का रंग नहीं चढ़ेगा। इस साल बॉलीवुड में होली 2018 की कोई पार्टी नहीं मनाई जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर शबाना आजमी ने श्रीदेवी के निधन के बाद घोषणा कर दी है कि वे इस साल होली की पार्टी नहीं करेंगी. शबाना आजमी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है. शबाना आजमी ने ट्वीट किया हैः “जानकी कुरिर में होली की पार्टी को हमने कैंसल कर दिया है. पार्टी 2 मार्च को होनी थी. पार्टी को श्रीदेवी के मद्देनजर कैंसल किया गया है.” यह नहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें भावों से भरी श्रद्धांजलि दी है.

वहीँ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी यह घोषणा कर दी थी की वो अपने आने वाली फिल्म ‘परी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी नहीं रखेंगी क्रिआज  इंटरटेंमेंट और अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म परी की स्क्रीनिंग रद्द कर दी है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के कहा, वो श्रीदेवी के निधन से सदमें में हैं और दिल से काफी निराश हैं। श्रीदेवी के शानदार करियर को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देने का फैसला लिया गया है। टीम मैनेजमेंट और अनुष्का ने ये निर्णय लिया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी।

वहीं, अमिताभ बच्चन ने इस बात को अधिकारिक तौर पर तो नहीं कहा कि लेकिन खबरे है कि वह भी इस साल होली की पार्टी नहीं मनाएंगे। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने अभिनेत्री के निधन के खबर को जानकर रविवार को अपनी फिल्म का शूट तक कैंसल कर दिया था।  24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत हुई थी। 25 फरवरी को बिग बी और ऋषि कपूर को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का एक सॉन्ग शूट करना था। लेकिन एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी। इन सब को देखते हुए ऐसी उम्मीद है कि बाकी सेलेब्स भी लेजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी के मौत के कारण होली पार्टी रद्द कर सकते हैं।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri